बोकारोः SBI लॉकर चोरी मामले की जांच करने पहुंचे सीआईडी के एडीजी और आईजी, कहाः बैंक अधिकारियों की लापरवाही से हुई चोरी

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 12/27/2017 - 19:05

Bokaro: बोकारो के एडीएम बिल्डिंग स्थित एसबीआई शाखा में लॉकर से हुए चोरी की जांच करने बुधवार को सीआईडी के एडीजी प्रशांत सिंह और आईजी मुरारी लाल सिंह पहुंचे. एडीजी प्रशांत सिंह ने कहा कि बैंक भवन की खिड़की काफी कमजोर है, जब बैंक में वर्षो से लॉकर चल रहा है, तब भवन पर भी ध्यान देना चाहिए था. जब कोई सुरक्षा प्रहरी नहीं था तो तीन दिन बैंक बंद रहने पर लोकल थाना को जानकारी देना चाहिए था. कहा कि यह घटना पूरी तरह से बैंक अधिकारियों की लापरवाही के करण हुई है. उन्होंने बैंक मैनेजर को हर छह माह में होने वाली सुरक्षा रिपोर्ट की जानकारी भी मांगी है. वहीं आईजी मीणा ने कहा कि घटना की अनुसंधान की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का उदभेदन किया जाएगा. बोकारो पुलिस की टीम इसका उदभेदन करेगी. मौके पर डीआईजी प्रभात कुमार,  एसपी कार्तिक एस सहित कई पुलिस अधिकारी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ेंः बोकारो : बैंक खुलते ही रोने लगीं महिलायें, कहा - चली गयी करोड़ों की संपत्ति, अधिकारियों ने कहा चल रही है जांच

कई संस्थाओं ने की मामले की सीबीआई जांच की मांग

बोकारो चैम्बर ऑफ कामर्स, बोकारो प्लॉट होल्डर्स वेलफेयर एसोसिएशन, बोकारो रिटायर्ड इम्प्लाइज एसोसिएसन ने संवाददाता सम्मेलन में एसबीआई एचएससीएल शाखा पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. एसबीआई ने नियमों की अवहेलना कर लॉकर ऐसे कमरों में रखा जहां खिड़कियां हैं और इस प्रकार की घटना की पूरी संम्भावना थी. फिर SBI के अधिकारियों ने क्यों नही इस दिशा में उचित कार्रवाई की.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...