गिरिडीह: सरिया में संचालित अवैध क्रशरों पर प्रशासन ने मारा छापा, 6 क्रशर सील , 6 हिरासत में

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/08/2018 - 20:47

Giridih : गिरिडीह जिले में संचालित अवैध क्रेशर इन दिनों प्रशासन के रडार में है. लगातार जिले के अलग-अलग इलाकों में दबिश देकर प्रशासन अवैध क्रशर संचालकों पर कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में सोमवार शाम जिले के सरिया प्रखण्ड स्थित केसवारी में प्रशासनिक टीम ने छापेमारी कर 6 क्रशरों को सील कर दिया. वहीं संचालन में लगे उपस्करों को ध्वस्त कर दिया.

इसे भी पढ़ेंः मोदी ने रघुवर का नाम तक नहीं लिया, लेकिन अखबारों में छपा पीएम ने सीएम को ‘डायनमिक’ कहा

गोपनीय तरीके से की गयी छापेमारी

छापेमारी के बाबत सरिया एसडीओ पवन कुमार मंडल ने बताया कि उक्त स्थल पर अवैध क्रशर संचालन होने की सूचना मिल रही थी. इसी सूचना पर एक टीम गठित कर कार्रवाई की गई. एसडीओ ने बताया गोपनीय रूप से यह कार्रवाई की गयी.

इसे भी पढ़ेंः हाल-ए-रिम्सः सुरक्षा एजेंसी के पेंच में फंसा 408 सुरक्षा गार्डों के एक दिन का वेतन 

टीम के पहुंचते ही मची हड़कंप

सोमवार शाम 4 बजे जैसे ही प्रशासन की टीम केसवारी गांव पहुंची, क्रशर संचालकों में हड़कंप मच गया. मौके से सभी इधर उधर भाग निकले. लगभग 3 घंटे चले कार्रवाई के दौरान 6 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया.

इसे भी पढ़ेंः गृह विभाग के संकल्‍प पत्र के अनुसार झारखंड आंदोलनकारियों को नौकरी में नहीं मिल रही प्राथमिकता

छापामारी दल में ये थे शामिल

छापेमारी टीम में एसडीओ पवन कुमार मंडल, अंचलाधिकारी सुनीता कुमारी, कार्यपालक दंडाधिकारी संदीप मद्देशिया, राजेश कुमार लिंडा, अंचल पुलिस निरीक्षक कपिल देव पोद्दार, थाना प्रभारी विकास पासवान शामिल थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...