हजारीबाग के चुरचू में घर से उठाकर दो की हत्या, नक्सलियों पर शक

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 03/29/2018 - 09:31
घर से निकालकर ग्रामीण की हत्या

Hazaribagh: जिले के चुरचू प्रखंड के आगों थाना क्षेत्र में दो ग्रामीणों की घर से उठाकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना बुधवार देर रात की है. हालांकि वारदात के पीछे नक्सलियों का हाथ होने की आशंका है. मिली जानकारी के मुताबिक आगों गांव के रहने वाले श्यामलाल और धनश्याम लाल महतो को उनके घर से जबरन कुछ लोग उठाकर ले गये और चुरचू जंगल में ले जाकर दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें:राजस्व विभाग के पदाधिकारियों के भ्रष्टाचार को जायज ठहराने के लिए सरकार बना रही है कानून

 

पुलिस मुखबिरी के नाम पर हत्या !

photo
घर से निकालकर ग्रामीण की हत्या

आशंका जताई जा रही है कि घटना को भाकपा माओवादियों ने अंजाम दिया है. और दोनों ग्रामीण पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया गया था. इधर हत्या की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी सुदामा कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु कर दी है.

इसे भी पढ़ें:6 लाख रुपया है विधानसभा अध्यक्ष के बंगले का सालाना बिल, तीन साल से नहीं भरा, बढ़कर  बिल हुआ 17.22 लाख रुपया

ज्ञात हो कि हजारीबाग के चुरचू थाना के उग्रवाद प्रभावित इलाके को अलग कर नया थाना आंगो को तीन साल पहले बनाया गया था. वह लंबे समय के बाद इस क्षेत्र में माओवादियों की दस्तक से दहशत है. नक्सलियों की गिरफ्तारी को लेकर जंगल में सीआरपीएफ के जवानों के साथ छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

City List of Jharkhand
loading...
Loading...