हजारीबागः जेपी केंद्रीय कारा के बंदी विश्वनाथ सिंह ने लिया अंगदान करने का संकल्प

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 12/29/2017 - 22:15

Hazaribag: हजारीबाग के जयप्रकाश नारायण केंद्रीय कारा में आजीवन सजा काट रहे पांकी(पलामू) के बंदी विश्वनाथ सिंह ने अंगदान करने का संकल्प लिया है. विश्वनाथ सिंह पांकी विधायक के चाचा के हत्या मामले में आजीवन सजा काट रहे हैं. सीपीआई(माले) से जुड़े रहने के कारण हमेशा जेल में रहकर भी बन्दियों एवं जेल के बाहर जनता के शोषण के खिलाफ हमेशा मुखर रहना इनकी एक पहचान है. शुक्रवार को एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र में अंगदान करने के इच्छुक लोगों को angdaanmahaan.com पर प्रतिज्ञा फार्म भरने के अलावे mfjctnavjeevan.info पर जाकर रजिस्टर करने या notto.inc.in पर आवेदन जमा करने को कहा गया है.

इस प्रक्रिया को पूरा करने के लिए विश्वनाथ सिंह ने काराधीक्षक हामिद अख्तर को पत्र लिखा है, जिसमें इन्होंने यह कहा है कि पूर्व में मैंने राज्यपाल को लिखे पत्र में मृत्युपरांत किसी जरूरत मंद के लिए अंगदान व बाकी बचे शरीर के हिस्से को किसी मेडिकल संस्थान के छात्रों को अध्यन हेतु देहदान करने का पत्र लिखा था, जिसे पूरा नहीं किया जा सका. इसलिए अंगदान से संबंधित खबर की एक प्रति के साथ मेरे अंगदान-देहदान की प्रक्रिया पूरी करने में मदद करें.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...