जमशेदपुर के कपड़ा व्यापारी ने कोलकाता में की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 01/08/2018 - 09:57

Kolkata :  कोलकाता के होटल के कमरे में फंदे से लटकता हुआ एक व्यक्ति का शव पाया गया. मृतक की पहचान जमशेदपुर के व्यापारी उत्सव खुल्ला (37) के रुप में हुई है. वह जमशेदपुर के टाटानगर के रहनेवाले थे और रेडीमेड गारमेंट के साथ एक दो अन्य व्यापार से भी जुड़े थे और काम के सिलसिले में जमशेदपुर से कोलकाता आये थे.

शनिवार को लिया था कमरा

शनिवार को वह कोलकाता आकर उक्त होटल में ठहरे थे. रविवार सुबह होटल के कर्मियों ने चाय आदि देने के लिए दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर होटलकर्मियों को संदेह हुआ. जिसके बाद मैनेजर ने मास्टर चाबी से दरवाजा खोला तो उत्सव को फंदे से लटकते हुए देखा. जिसके बाद घटना की सूचना मैनेजर ने पुलिस को दी. पुलिस वहां पहुंची और उन्हें एसएसकेएम अस्पताल ले गयी. वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. प्राथमिक जांच में पुलिस को होटल के कमरे से एक सुसाइड नोट और 10 हजार रुपये मिले है.  

इसे भी पढ़ें: बेंगलुरु के बार में लगी आग, पांच की मौत

क्या लिखा है सुसाइड नोट में

'मेरे मौत के पीछे कोई जिम्मेदार नहीं' लिखा हुआ है. टेबल पर एक और कागज का पर्चा भी मिला है, जिसमें लिखा है कि मेरे द्वारा रखे गये पैसों से होटल का बिल व अन्य खर्च चुका दिया जाये. बंगाल पुलिस ने घटना की सूचना टाटानगर पुलिस को दे दी. जिसके बाद टाटानगर पुलिस ने उत्सव के परिवारवालों को सूचित कर दिया गया. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...