लातेहारः संपत्ति विवाद में शराबी बेटे ने कुल्हाड़ी से काटकर कर दी पिता की हत्या

Submitted by NEWSWING on Tue, 01/09/2018 - 18:01

Latehar: लातेहार के महुआडांड थाना क्षेत्र में एक पुत्र ने अपने ही पिता की निर्ममता से हत्या कर दी. मोहन नगेशिया ने शराब के नशे में अपने पिता अमरेश नगेशिया को कुल्हाड़ी के काटकर मार डाला. बताया जाता है कि मोहन नगेशिया का संपत्ति को लेकर अपने पिता से विवाद हो गया. इसके बाद उसने गुस्से में घर में रखी कुल्हाड़ी से अपने पिता पर वार कर दिया. घटना में अमरेश नगेशिया की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ेंः फर्जी नक्सल सरेंडर मामले में सरकार ने कहा गृह मंत्रालय के निर्देश पर कराया जा रहा था सरेंडर, कोर्ट ने 29 जनवरी तक मांगा दस्तावेज

शराब पीकर हर रोज आरोपी करता था झगड़ा

मौके पर मौजूद पुलिस ने बताया कि आरोपी मोहन नगेशिया शराब पीने का आदी था. शराब पीकर वह आये दिन घर के लोगों के साथ झगड़ा करता था. शराब के नशे में वह घर के सदस्यों को घर से बाहर निकाल देने की धमकी देता था. वह कहता था कि यह उसकी पैतृक संपत्ति है. इसलिए वह किसी को भी घर से बाहर निकाल सकता है. इसी बात को लेकर घर में आये दिन झगड़ा होता था. मंगलवार को झगड़ा काफी बढ़ गया और बेटे ने नशे में पिता पर हमला कर उन्हें मार डाला.

इसे भी पढ़ेंः लालू के बहाने जेल की पड़तालः झारखंड के जेलों में कैदियों की मौज, रसूखदार अंदर भी कर लेते हैं सेवकों का इंतजाम, 4G का भी खूब लुत्फ उठा रहे कैदी

पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है. घटना की सूचना मिलते ही महुआडांड थाना के सअनि जेम्स कुजूर करूणा सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. आरोपी को गिरफ्तार किया और आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली. घर के लोगों के अलावा स्थानीय लोगों ने भी आरोपी पर पिता की हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमेंफ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...