विधायक पुत्री अम्बा प्रसाद ने सुनी रैयतों की समस्या, बैठक में बनी एनटीपीसी के खिलाफ रणनीति

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 12/27/2017 - 22:10

Hazaribag: हजारीबाग के केरेडारी स्थित चट्टी बरियातू कोल प्रोजेक्ट में एनटीपीसी द्वारा मनमानी करने के विरोध में बुधवार को बैठक हुई. बैठक में पूर्व मंत्री योगेंद्र साव और विधायक निर्मला देवी की पुत्री अम्बा प्रसाद ने रैयतों की समस्या सुनी. बैठक में मौजूद रैयतों ने बारी-बारी से अपनी समस्या को रखा. बैठक में रैयतों की समस्या सुनने के बाद अम्बा प्रसाद ने कहा कि एनटीपीसी, प्रशासन, भाजपा सांसद और मुख्यमंत्री के गठजोड़ से हजारीबाग के लोगों की जमीन और जान ली जा रही है. ये जनता के समस्या के निदान के लिए काम नहीं कर रहे, बल्कि जनता की समस्या बन कर उनके जख्मों पर नमक डालने का काम कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः श्रीमान! ना राहत मिली, ना बना कोई काम, आपकी वजह से बस पब्लिक होती रही परेशान

अम्बा प्रसाद ने रैयतों से कहा कि मैं आपको आश्वस्त करती हूं की अपने माता-पिता की गैर मौजूदगी में आप लोगों के साथ खड़ी हूं. कहा कि जनता के रक्षक और सेवक जनता के भक्षक बन गए हैं तो न्यायालय इन भक्षकों को सबक सिखाएगी. बैठक में रैयतों ने हर हाल में कंपनी, भाजपा सांसद, विधायक और अधिकारियों की दोहरी नीति का विरोध जारी रखने का निर्णय लिया. मौके पर अधिवक्ता अनिरूद्ध कुमार, इलियास, राजेन्द्र गुप्ता, नरेश साव, धीरेंद्र, पवन साव, फैनुल अंसारी, सुखदेव साव, रवि गुप्ता समेत सैकड़ों रैयत मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...