पलामू : मैच देख रहे युवक को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौत के बाद तोड़फोड़, सड़क जाम

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 01/11/2018 - 18:29

Palamu: पलामू जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र के कुड़वा गांव निवासी 35 वर्षीय हकीम खां की अपराधियों ने मैच देखने के दौरान दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. हकीम खां हैदरनगर हाई स्कूल के मैदान में अब्दुल फैंस क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का सेमीफाईनल मैच मुख्य सड़क पर अपने बाईक पर बैठकर देख रहा था. इसी बीच लाल रंग के नयी बिना नम्बर की स्प्लेंडर बाइक से आये अपराधियों ने पीछे से उसकी कनपटी के सटाकर गोली मार दी. गोली लगते ही हकीम बाइक के साथ ही गिर पड़ा. गोली की अवाज सुनते ही खेल मैदान में मौजूद 500 से अधिक भीड़ घायक हकीम को देखने के लिये दौड़ पड़ी.

इस बीच अपराधी पिस्टल लहराते हुये हैदरनगर उच्च विद्यालय से सटे रेलवे केबिन को पार कर इस्लामगंज, केवाल, पंसा मुख्य सड़क से भागने में सफल रहे. भीड़ ने अपराधियों को खदेड़ने के लिये हिम्मत दिखायी, लेकिन अपराधी उसके बाद भी गोली मारने की धमकी देकर भाग निकले. आनन-फानन में हकीम खां को इलाज के लिए हैदरनगर सीएचसी में लाया गया. जहां उसकी मौत हो गयी.

r3r3

उग्र हुए लोग, सीएचसी में तोड़फोड़, सड़क किया जाम

हकीम खां की मौत से भड़के ग्रामीणों और परिजनों ने हैदरनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में जमकर तोड़-फोड़ की. लोगों ने पत्थरबाजी कर खिड़कियां तोड़ दी और अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया. परिजनों का आरोप था कि हकीम को जब इलाज के लिए लेकर पहुंचे तो सीएचसी में डाक्टर नहीं थे. पता करने पर मालूम हुआ कि वे निजी क्लीनिक में रोगी देख रहे हैं.

सीएचसी में हंगामा करने के बाद परिजन और ग्रामीण सड़क पर उतर आये और हैदरनगर-जपला मुख्य पथ को जाम कर दिया. प्रदर्शनकारी हत्यारों की गिरफ्तारी, लापरवाह डाक्टरों पर कार्रवाई और मुआवजे की मांग कर रहे थे. जाम की वजह से कई घंटे तक वाहन सड़क पर फंसे रहे.

हत्यारों की होगी जल्द गिरफ्तारी : थाना प्रभारी

हत्या के बाद मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी नागेश्वर रजक ने कहा कि हत्यारा चाहे कहीं भी हो उसकी गिरफ्तारी अविलंब की जायेगी. उन्होंने कहा कि हत्या किन कारणों से हुई है इस पर भी पुलिस पैनी नजर रखी हुई है. उन्होंने अपराधियों की धर-पकड़ के लिये अपना जाल बिछा दिया है.

इसे भी पढ़ेंः आदिवासी छात्र संगठनों के रांची बंद का आंशिक असर, आदिवासी हॉस्टल से हिरासत में लिये गये सैकड़ों छात्र

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...