रघुवर सरकार ने करप्ट और गुंडे अधिकारियों को पद पर बैठा रखा है, हंगामा तो होगा हीः बाबूलाल

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 01/19/2018 - 15:40

Khunti: झारखंड विधानसभा के बजट सत्र के दौरान तीसरे दिन भी सदन में हुए हंगामे पर झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने रघुवर सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि सरकार ने अपने साथ कप्ट और गुंडे जैसे अधिकारियों को पद पर बैठा रखा है तो हंगामा होगा ही, जबकि उनके उपर कई गंभीर आरोप हैं. रांची से चाईबासा जाने के दौरान खूंटी में उन्होंने यह बयान दिया. एक सवाल के जवाब में बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सदन में जनता से जुड़े मुद्दों पर चर्चा होने के बजाए चीफ सेक्रेटरी और डीजीपी को बर्खास्त करने को लेकर चर्चा हो रहा है, क्योंकि यह भी जनता से जुड़ा मुद्दा है.

इसे भी पढ़ेंः रघुवर ने किया राजबाला-डीके पांडेय का बचाव, विपक्ष ने कहाः सीएस-डीजीपी व एडीजी को हटाये बिना नहीं करेंगे सदन में सहयोग

अगर चारा घोटाले में लालू दोषी हैं तो झारखंड के अधिकारी भी हैं दोषी

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि चारा घोटाला मामले में अगर लालू यादव दोषी हैं तो झारखंड के ये अधिकारी भी दोषी हैं. गुरुवार को विधानसभा में मुख्य सचिव के बचाव में उतरे सरकार पर टिप्पणी करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पहले की सरकारें चोर थी तो क्या आप भी चोरी करोगे. उन्होंने कहा कि जनता ने इमानदार सरकार चुना है तो जनता का हितैषी बनें. न कि चोर.

इसे भी पढ़ेंः बकोरिया कांड को लेकर तीसरे दिन भी विधानसभा के बाहर हंगामा, विधायकों ने न्यूज विंग लहराया, सदन स्थगित

दलबदल मामले में सरकार ने कर दी बेईमानी

दल बदल कर झाविमो से भाजपा में गए 6 विधायकों पर सुनवाई के मामले में बाबूलाल मरांडी सरकार को बेईमान करार देते हुए कहा कि बिहार में शरद यादव पर तीन महीने के फैसला आया, लेकिन झारखण्ड में 6 विधायक के दलबदल मामले पर सरकार ने बेईमानी की. कहा कि सरकार की क्या मंशा है ये तो सरकार जाने.

इसे भी पढ़ें- बकोरिया कांड : प्राथमिकी में है दर्ज दो शव स्कॉर्पियो से बरामद हुआ, एफएसएल की रिपोर्ट में स्कॉर्पियो में खून मिलने का जिक्र नहीं

सीएस-डीजीपी हटाये नहीं गये तो होगा उग्र आंदोलन

खूंटी के भगत सिंह चौक पर सीएस और डीजीपी को बर्खास्त करने की मांग को लेकर झाविमो ने सीएम रघुवर दास के पुतला दहन का कार्यक्रम आयोजित किया था. इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने सरकार से जल्द से जल्द सीएस और डीजीपी को बर्खास्त करने की मांग की. कहा कि अगर सरकार इन अधिकारियों को नहीं हटाती है तो उग्र आंदोलन किया जायेगा. सड़क से लेकर सदन तक सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया जायेगा. उन्होंने कहा कि करप्शन में लिप्त अधिकारियों को शीर्ष पद पर बैठाकर आखिर सरकार साबित क्या करना चाहती है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Main Top Slide
City List of Jharkhand
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)