रामगढ़ः 10 लाख के अफीम के साथ बस स्टैंड से युवक गिरफ्तार

Submitted by NEWSWING on Thu, 12/21/2017 - 21:48

Ranchi: स्पेशल ब्रांच रांची ने रामगढ़ पुलिस के सहयोग से रामगढ़ के नए बस स्टैंड में छापामारी कर एक युवक को 2 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया है. रामगढ़ के डीएसपी मुख्यालय वीरेंद्र कुमार चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि स्पेशल ब्रांच की सूचना पर रात करीब 7 बजे नए बस स्टैंड में लगभग छापामारी की गयी. छापामारी में चतरा जिले के राजपुर के रहने वाले विशाल दांगी को 2 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया गया है. युवक दो पैकेट में अफीम को लेकर पश्चिम बंगाल के मालदा जा रहा था. गिरफ्तार विशाल जांगी चतरा से झूला में यह माल लेकर मालदा के लिए रामगढ़ पहुंचा. रामगढ़ बस स्टैंड में बस द्वारा वह मालदा जाने के लिए आया था. जब वह बस स्टैंड में पहुंचा उसी वक्त स्पेशल ब्रांच की टीम और डीएसपी रामगढ़ ने उसे धर दबोचा.

चतरा से मालदा लेकर जा रहा था अफीम

गिरफ्तार विशाल दांगी ने पुलिस को बताया कि वह तीसरी बार अफीम लेकर मालदा जा रहा था. उसे उसके एक पड़ोसी अनिल दांगी नामक व्यक्ति ने यह माल दिया था. अनिल दांगी ने यह माल पहुंचाने के लिए ₹4000 दिया था. गिरफ्तार विशाल दांगी ने बताया कि यह अफीम मालदा जिला में कुमु नामक व्यक्ति को देना था. गिरफ्तार विशाल दांगी को पुलिस एवं स्पेशल ब्रांच की टीम रामगढ़ थाना में लाकर गहन पूछताछ कर रही है. पूछताछ में रामगढ़ थाना प्रभारी राजेश कुमार भी शामिल हैं. डीएसपी वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि यह अफीम मालदा में 10 लाख रुपए में बिकेगा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...