गिरिडीह: प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, रिश्ते के खिलाफ थे परिजन

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 03/17/2018 - 12:14

Giridih: गिरिडीह में केसवारी रेल हॉल्ट के पास ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी जोड़े ने जान दे दी. मिली जानकारी के अनुसार धनबाद-गया रेलखंड पर केसवारी हॉल्ट के पास शनिवार की अहले सुबह ट्रेन संख्या 12307 हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली. इधर रेलवे ट्रैक पर युवक-युवती के शव होने की सूचना पर काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे. काफी देर बाद दोनों की शिनाख्त हो पायी. युवक की पहचान बिरनी प्रखण्ड के दलांगी गांव निवासी लक्ष्मण यादव के 18 वर्षीय पुत्र सोनू यादव के रूप में हुई है. वहीं युवती का नाम गुलशन खातून बताया जा रहा है. लोगों की मानें तो दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन दोनों के रिश्ते के बीच सामाजिक और पारिवारिक अड़चन आ रही थी. और इसी दबाव में आकर दोनों ने अपनी जान दे दी.

इसे भी पढ़ें: SIS: सिक्योरिटी एंड इन्टेलिजेंस सिक्योरिटी सर्विसेज ने किया एटीएम घोटाला, बैंकों से 7 करोड़ का गबन, 5 करोड़ बरामद 

कुछ देर बाधित रहा ट्रेन परिचालन

घटना के बाबत स्टेशन मास्टर वेद प्रकाश टैगोर ने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर शव पड़े होने की सूचना उन्हें दी. बताया गया कि उस वक्त हावड़ा-जोधपुर का समय था इसलिए सम्भवतः उसी ट्रेन के आगे कूद कर दोनों ने जान दी है. अप लाइन में शव पड़े रहने के कारण थोड़ी देर के लिए परिचालन को रोक दिया गया. मामले की सूचना स्थानीय पुलिस, जीआरपी कोडरमा और आरपीएफ को दी गयी. मौके पर जीआरपी टीम ने आकर शव को ट्रैक से हटाकर अपने कब्ज़े में ले लिया. जिसके बाद परिचालन शुरू किया गया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...