पुलिस ने लूटकांड का 12 घंटे में किया पटाक्षेप, एक अपराधी गिरफ्तार, लूट के रुपये भी बरामद

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 05/17/2018 - 17:15

Deoghar : देवघर नगर थाना क्षेत्र के मीनाबाजार में उमेश साव नामक व्यक्ति से बुधवार को पांच लाख रुपये लूट लिए जाने की घटना का एक मामला सामने आया था देवघर पुलिस ने 12 घंटे के अंदर मामले का उदभेदन कर दिया. लूटकांड में मिली इस सफलता के बाद पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने पत्रकारों को बताया कि देवघर थाना कांड संख्या 300/18धारा-302 एवं 27 आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज कर एसआईटी का गठन किया गया था. छापेमारी के दौरान मामले में संलिप्त सनबेल बाजार निवासी करण राऊत को गिरफ्तार किया गया एवं उसके इकबालिया बयान के आधार पर सब्जी व्यवसायी से लूटे गए साढ़े चार लाख रुपये को जटाही मोड़ स्थित इसके टेडीबीयर के कारखाने से बरामद कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें- माओवादियों की करतूत पर पुलिस ने ग्रामीणों पर फोड़ा ठीकरा, कर दी बेरहमी से पिटाई

अन्य अपराधी भी होंगे गिरफ्तार : एसपी

इस कांड में संलिप्त कुख्यात अपराधी सागर राऊतगौरव नरौनेरवि केशरी के ने लगभग एक सप्ताह पूर्व सब्जी व्यवसायी की रेकी की थी, जिसके बाद रुपये लूटे थे. गौरव नरौनेसागर राऊत और रवि केशरी का अपराधिक इतिहास भी रहा है एवं इन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसआईटी टीम में नगर थाना प्रभारी विनोद कुमारदिलीप कुमार दासरामानुज सिंहश्रीकांत बाजपेयीप्रमोद कुमार सिंहविश्वजीत कुमारकृष्णा पूर्तिरतन कुमार ओझाभगवान यादवअखिल कुमार पाण्डेयउमेश यादव मुख्य रूप से शामिल थे.

hh
मामले की जानकारी देते एसपी

इसे भी पढ़ें- वो निकला था अलग झारखंड की लड़ाई लड़ने, 27 सालों तक महानगर की चकाचौंध में रहा गुम 

क्या है मामला ?

बुधवार को असनसोल के रहने वाले सब्जी विक्रेता उमेश साव ने मीना बाजार स्थित सब्जी विक्रेताओं से लगभग पांच लाख रुपया कलेक्शन किया था. तीन अपराधियों ने उमेश साव को पिस्तौल दिखाकर व फायरिंग कर दोपहर के लगभग साढ़े तीन बजे रुपये लूट लिए थे. मामले को लेकर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक अपराधी को दबोच लिया और लूट के रुपये भी बरामद कर लिए.   

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.                                                                            

na