शशिकला को पति के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिये मिली 15 दिनों की पैरोल

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 03/20/2018 - 16:06

Bengaluru : जेल में सजा काट रही अन्नाद्रमुक पार्टी (एआईएडीएमके) की नेता वी के शशिकला को अपने पति एम. नटराजन के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिये 15 दिन की पैरोल मिल गयी. नटराजन 74 साल के थे और मंगलवार सुबह चेन्नई के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया. सीने में गंभीर संक्रमण के बाद नटराजन को तीन दिन पहले शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था. गौरतलब है कि पिछले साल उन्होंने किडनी प्रतिरोपण कराया था.

इसे भी पढ़ें- NEWSWING EXCLUSIVE: नौ लाख कंबलों में सखी मंडलों ने बनाया सिर्फ 1.80 लाख कंबल, एक दिन में चार लाख से अधिक कंबल बनाने का बना डाला रिकॉर्ड, जानकारी के बाद भी चुप रहा झारक्राफ्ट

तमिलनाडु के तंजावुर जायेंगी शशिकला

शशिकला तमिलनाडु के तंजावुर जाने वाली हैं, जहां उनके पति का अंतिम संस्कार किया जाएगा. परप्पना अग्रहारा कारागार के जेल अधीक्षक सोमशेखर ने बताया कि कुछ शर्तो के साथ शशिकला की 15 दिन की पैराल स्वीकार कर ली गयी है. उन्होंने बताया कि पैरोल की अवधि में शशिकला को जनसभा आयोजित करने अथवा किसी राजनीतिक कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति नहीं होगी. उन्होंने बताया कि इसके अलावा इस अवधि में उन्हें अपने क्षेत्र तंजावुर में ही रहना होगा और केवल वहीं काम करना होगा, जिसके लिये उन्हें पैरोल मिली है. ज्ञात हो कि शशिकला 66.6 करोड़ रुपये की आय से ज्यादा संपत्ति मामले में यहां परप्पना अग्रहारा कारागार में चार साल की सजा काट रही हैं.

शशिकला पाराप्पना जेल में हैं बंद

गौरतलब है कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में शशिकला पिछले साल फरवरी से ही बेंगलुरू के पाराप्पना जेल में बंद हैं. उन्हें अदालत ने चार साल कैद की सजा सुनायी है. शशिकला को पिछले साल अक्तूबर में नटराजन के किडनी प्रतिरोपण के लिए पैरोल मिला था. नटराजन एक तमिल कार्यकर्ता थे और तमिल भाषा की पत्रिका पुतिया पारवीनिकालते थे. वह राज्य सरकार में जन संपर्क अधिकारी के रूप में भी काम कर चुके थे.

इसे भी पढ़ें- NEWSWING EXCLUSIVE: झारखंड की बेदाग सरकार में हुआ 18 करोड़ का कंबल घोटाला, न सखी मंडल ने कंबल बनाये, न ही महिलाओं को रोजगार मिला

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Main Top Slide
loading...
Loading...