सिमडेगा की 15 वर्षीय लड़की के साथ गुमला में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 01/17/2018 - 10:03

Gumla/Simdega: सिमडेगा की रहनेवाली एक 15 वर्षीय लड़की का अपने जान पहचान के एक लड़के के साथ घुमने निकलना काफी महंगा पड़ा. इस लड़की को इस गलती की कीमत अपनी आबरू लूटा कर चुकानी पड़ी.

क्या है मामला

दरअस्ल लक्षमी रथ बस में अशोक कुमार खलासी का काम करता था. वह सिमडेगा की रहनेवाली एक 15 वर्षीय लड़की को घुमाने के बहाने गुमला ले गया. गुमला के ललित उरांव बस स्टैंड में खड़ी लक्ष्मी रथ बस में उसने उस लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म किया. और रात भर बस में ही रहा. दुष्कर्म के बाद खलासी अशोक कुमार ने लड़की को किसी से कुछ न कहने की धमकी दी और उसे डराया-धमकाया.

इसे भी पढ़ें: डीटीओ को सरेआम थप्पड़ मारने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार, भेजे गये जेल

अगले दिन उस लड़की को बाइक में बिठा कर वह उसे उसके गांव छोड़ने जा रहा था. इसी दौरान सिमडेगा में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को दोनों पर शक हुआ तो पुलिस पूछताछ करने लगी. पुलिस को देख लड़की की हिम्मत बंधी और वह बाइक से उतर कर पुलिस के पास पहुंच गयी. पुलिस के सामने लड़की ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी दी और मदद की गुहार लगायी.

इसे भी पढ़ें: पाकुड़ः पत्नी की हत्या का आरोपी कलम बास्की दोषी करार, 20 जनवरी को कोर्ट सुनायेगी सजा

लड़की के बयान के आधार पर सिमडेगा पुलिस ने खलासी अशोक कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही लड़की को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया. मामले में सिमडेगा पुलिस ने गुमला डीएसपी इंद्रमणि चौधरी से बात की. जिसके बाद गुमला डीएसपी ने लड़की का मेडिकल कराने के बाद दोनों को गुमला लाने को कहा. डीएसपी के निर्देश के अनुसार एंटी हयूमेन ट्रैफिक यूनिट के इंचार्ज आरके कुजूर ने लड़की का मेडिकल सिमडेगा अस्पताल में कराया. फिर लड़की और आरोपी अशोक कुमार को लेकर गुमला पहुंचे. गुमला डीएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा है कि दुष्कर्म की शिकार लड़की के बयान के बाद केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया जायेगा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Main Top Slide
City List of Jharkhand
loading...
Loading...