हादसाः सिमडेगा में सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्री की मौत, एक घायल

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 05/14/2018 - 13:23

Simdega: सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत की खबर है, जबकि एक महिला घायल बतायी जा रही है. ये हादसा सोमवार के तड़के सुबह में  कोचेडेगा के पास करजंटोली टोली के पास हुआ. जब अनियंत्रित बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस हादसे में पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि मृतक की बड़ी बहन बुरी तरह से जख्मी है.

इसे भी पढ़ेंः साहेबगंजः जर्जर स्कूल भवन की गिरी छत, बाल-बाल बचे बच्चे

खबर है कि, कुरडेग खाली जोर पल्ली कैथोलिक सभा के अध्यक्ष चार्लेश एक्का अपनी  पुत्री अलका एक्का के साथ राउरकेला  गए थे. ट्रेन से चार्लेश एक्का   अपनी बड़ी बहन सिस्टर लुइसा एक्का को साथ लेकर वापस जा रहे थे. इसी क्रम में  कोचेडेगा के पास ये हादसा हुआ. इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल लुईसा एक्का को इलाज के लिए सदर अस्पताल लायी.  सदर अस्पताल में इलाज कराने के बाद बेहतर इलाज के लिए शांति भवन मेडिकल सेंटर बीरू रेफर कर दिया गया है. वही पिता-पुत्री के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. पुलिस ने दोनों शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. इस घटना में बोलेरो  बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. हादसे के बाद से काथलिक महासभा में शोक की लहर है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na