बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली भर्तियां, फ्रेशर से ग्रेजुएट तक कर सकते हैं अप्लाई

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 05/17/2018 - 16:19

New Delhi : बैंक आॅफ बड़ौदा में नौकरी पाने के लिए लोगों के लिए सुनहरा मौका है. लोग अलग-अलग पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. फ्रेशर से लेकर ग्रैजुएट्स तक के लिए नौकर पाने का यह एक सुनहरा अवसर है. जो लोग इसमें नौकरी पाना चाहते हैं वे एरिया सेल्स मैनेजर, टीम लीडर, सेल्स एग्जिक्यूटिव ग्रैजुएट्स, सेल्स एग्जिक्यूटिव्स आदि पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. बैंक ऑफ बड़ौदा 500 सेल्स एग्जिक्यूटिव्स को रिक्रूट करेगी. इनमें ग्रैजुएट्स, अंडर ग्रैजुएट्स और फ्रेशर्स शामिल होंगे. इनके अलावा 65 टीम लीडर्स और 25 एरिया सेल्स मैनेजर्स की नियुक्ति भी की जाएगी.

यहां कर सकते हैं अप्लाई

इच्छुक लोग salesforce.bob@bobcards.com पर रेज्युमे भेजकर अप्लाई कर सकते हैं. वहीं आॅनलाइन आवेदन करने वालों के लिए अंतिम तारीख 25 मई है.

इसे भी पढ़ें- जेठमलानी पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, कर्नाटक के राज्यपाल के फैसले को 'संवैधानिक शक्ति का घोर दुरुपयोग' बताया

इन शहरों में होगा रिक्रूटमेंट

अहमदाबाद, बड़ौदा, सूरत, बेंगलुरु, हुबली, मैसूर, चेन्नै, कोयंबटूर, मदुरै, त्रिची, विजाग, विजयवाड़ा, हैदराबाद, भोपाल, रायपुर, इंदौर, जयपुर, कोटा, उदरयपुर, जोधपुर, कोलकाता, पटना, भुवनेश्वर, लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मुंबई, नागपुर, पुणे, एनसीआर-दिल्ली, चंडीगढ़, जालंधर, करनाल, कोच्चि, पंजिम, तिरुवनंतपुरम में रिटेल असेट्स के लिए रिक्रूटमेंट होगा. वहीं आंध्र प्रदेश, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, बिहार, गुजरात और मध्य प्रदेश में ट्रैक्टर और ऐग्रिकल्चर इक्विपमेंट फाइनैंस के लिए रिक्रूटमेंट होंगे.

इसे भी पढ़ें- दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में आंधी-तूफान का खतरा, IMD ने जारी की चेतावनी

क्वॉलिफिकेशन

  • जो लोग एरिया सेल्स मैनेजर के लिए अप्लाई करना चाहते हैं उन्हें सरकारी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट होना जरूरी है.
  • वहीं टीम लीडर के लिए भी यही क्वॉलिफिकेशन होनी जरूरी है.
  • सेल्स एग्जिक्यूटिव्स ग्रैजुएट्स के लिए ग्रैजुएट होना या इंजिनियरिंग में डिप्लोमा होना जरूरी है.
  • अंडरग्रैजुएट सेल्स एग्जिक्यूटिव्स के लिए कैंडिडेट्स को ग्रैजुएशन के कम से कम पहले साल में पास होना जरूरी है. यह जरूरी नहीं है कि वे ग्रैजुएट हों.
  • इनके अलावा फ्रेशर्स सेल्स एग्जिक्यूटिव बन सकते हैं. इसके लिए सरकारी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट होना जरूरी है.
  • वहीं प्रोसेसिंग डिपार्टमेंट में मैनेजर या असिस्टेंट मैनेजर के लिए सरकरी यूनिवर्सिटी या इंस्टीट्यूशन से मान्यता प्राप्त डिग्री होना जरूरी है.

इसे भी पढ़ें-शिक्षा विभाग टैब घोटाला : एक साल बीतने को है, जैप आईटी नहीं सुलझा सका एचपी और सरकार के बीच की उलझन, इसी की आड़ में अब बच रही सरकार (4)

एज लिमिट:

  • एरिया सेल्स मैनेजर: 30 से 40 वर्ष

  • टीम लीडर: 25 से 40 वर्ष

  • सेल्स एग्जिक्यूटिव्स ग्रैजुएट्स: 21 से 35 वर्ष

  • सेल्स एग्जिक्यूटिव्स: 21 से 30 वर्ष

  • मैनेजर या असिस्टेंट मैनेजर: 30 से 40 वर्ष

कैसे करें अप्लाई

कैंडिडेट्स के पास वैलिड पर्सनल ईमेल आईडी और कॉन्टैक्ट नंबर होना चाहिए. इसक रिक्रूटमेंट प्रॉजेक्ट पूरा होने तक अपने पास रखना होगा. कंपनी ईमेल आईडी के जरिए जीडी या इंटरव्यू के लिए कॉल लेटर भेज सकती है. अगर कैंडिडेट के पास अपनी आईडी नहीं है तो वह आॅनलाइन अप्लाई करने पहले इसे क्रिएट करे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na