अरुप चटर्जी का पलटवार, ढुलू महतो को बताया धनबाद का सबसे बड़ा माफिया

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 01/18/2018 - 10:31

Dhanbad: ढुलू महतो के बयान से आहत निरसा के विधायक अरुप चटर्जी ने पलटवार करते हुए बाघमारा के विधायक ढुलू महतो को धनबाद का सबसे बड़ा माफिया बताया है. ढुलू महतो पर कोयला करोबारियों से वसूली का आरोप लगाते हुए अरुप चटर्जी ने कहा है कि विधायक ढुलू रंगदारी का रेट और क्षेत्र बढ़ाने के लिए मजदूरों के नाम पर आंदोलन को बदनाम कर रहे हैं. आंदोलन के नाम पर वह लोगों को गुमराह कर रहे हैं. माफियाओं के खात्मे की बात कर रहे हैं जबकि वह खुद माफियाओं से ही वसूली करते हैं. उनका यह कार्य लोगों के बीच उन्हें हंसी का पात्र बना रहा है. माफियाओं को खत्म करने का उनका दावा खोखला है क्योंकि माफियाओं को खुद उनकी ही शह मिली हुई है.

dhulu

इसे भी पढ़ें: पब्लिक प्लेस में शराब पीना पड़ेगा महंगा, सख्त नियमावली को सीएम की मिली मंजूरी, जानें क्या होंगे नये नियम

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक ढुलू महतो ने मंगलवार को डोमगढ़ में टासरा रोहराबांध विस्थापित मजदूरों की सभा को संबोधित करते हुए निरसा के विधायक अरुप चटर्जी नाम लिये बगैर उनपर निशाना साधते हुए कहा था कि अनुकंपा एवं सहानुभूति के बल पर चुनाव जीतकर विधायक बनने वाले विस्थापितों के दर्द को क्या समझेंगे? ढुलू महतो के निशाने से आहत अरुप चटर्जी ने पलटवार करते हुए बुधवार को कहा कि मुझे विधायक ढुलू महतो से सार्टिफिकेट की जरूरत नहीं है. सभी जानते हैं कि बीजेपी विधायक ढुलू महतो सत्ता की छांव में कोयला व्यवसायियों से रंगदारी की वसूली कर रहे हैं. उन्हीं की पार्टी के विधायक आरोप लगाते हैं कि महतो जैप के जवानों को लेकर रंगदारी वसूल रहे हैं. ऐसे में जब ढुलू महतो जब दूसरे को रंगदार और माफिया बताते हैं, माफिया को खत्म करने की बात करते हैं तो आम लोग और अधिकारी उनकी खिल्ली उड़ाते हैं.

इसे भी पढ़ें: बुंडू के 320 लाभुकों के आधार नंबर सार्वजनिक किये जाने को लेकर गरमायेगा बजट सत्र

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.