बीजेपी विधायक साधु चरण महतो ने सुबह में भू-अर्जन पदाधिकारी दीपू कुमार को दी धमकी और दोपहर में पीटा

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 02/22/2018 - 18:56

Ranchi/ Saraikela: ईचाकगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक साधु चरण महतो ने सराकेला के भू-अर्जन पदाधिकारी दीपू कुमार के साथ मारपीट की. सुबह करीब 10.30 मिनट पर साधु चरण महतो ने भू-अर्जन पदाधिकारी दीपू कुमार को फोन किया और कहा कि रघुनाथपुर में मुआवजा बांटने का कोई कैंप लगाए हो क्या. अधिकारी ने कहा कि डीसी का आदेश है, कैंप लगा कर मुआवजा बांटने का. इसलिए कैंप लगाया जा रहा है. इसपर विधायक आग बबूला हो गए और कहा कि आओ तुम वहां तुमको बंधवाते हैं. इतना ही नहीं विधायक ने कहा कि आज खूंटी की ही तरह तुम लोगों को बंधक बनाया जाएगा. अधिकारी लगातार जी सर...जी सर करते जा रहे थे. विधायक ने कहा कि मेरे क्षेत्र में ज्यादा अफसरगिरी मत करो. डीसी को भी बोल देना जो हम बोल रहे हैं. 

इसे भी पढ़ेंः बोकारो में सरकारी अस्पताल के नाम पर 3.5 करोड़ का घपला, ठेकेदार ने निकाले 1.30 करोड़, एई ने निकाले 2.20 करोड़

 

सुबह में विधायक ने भू-अर्जन पदाधिकारी को फोन करके किस तरह धमकी दी, सुनिये आॉडियो...

गाड़ी से विधायक जी उतरे और अधिकारी को जमीन पर बैठने को कहा
कैंप लगा कर एनएच 32 की मुआवजा राशि देने के काम भू-अर्जन पदाधिकारी कर रहे थे. मामला नीमडीह प्रखंड के रघुनाथपुर का है. करीब 12.40 बज रहे थे. बीजेपी विधायक की गाड़ी कैंप वाले स्थान पर पहुंची. विधायक गाड़ी से उतरते ही अधिकारी के तरफ बढ़े. भू-अर्जन पदाधिकारी दीपू कुमार से कहा कि वो जमीन पर बैठ जाएं. अधिकारी ने जवाब दिया कि जमीन पर बैठने का कोई कारण नहीं है. इसी पर विधायक अधिकारी की तरफ के झपटे और हाथा-पायी शुरू हो गयी. हाथा-पायी के दौरान अधिकारी का शर्ट फट गया और वाहन का शीशा भी टूट गया. 

इसे भी पढ़ेंः क्या हजारीबाग पुलिस-प्रशासन एनटीपीसी के पक्ष में और विधायक व ग्रामीणों के खिलाफ पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर काम कर रही थी !

क्या था मामला
सरायकेल जिला में एनएच-32 के निर्माण को लेकर मुआवजा बांटने पर विवाद है. राज्य सरकार की तरफ से सीएस और जिला प्रशासन की तरफ डीसी का जल्द-से-जल्द मुआलजा बांटने का भू-अर्जन अधिकारी पर दबाव था. लेकिन विधायक नहीं चाहते थे कि मुआवजा बंटे. विधायक पहले भी अधिकारी पर मुआवजा ना बांटने का दबाव बनाया था. डीसी के आदेश के बाद भू-अर्जन पदाधिकारी दीपू कुमार ने नीमडीह ब्लॉक के रघुनाथपुर गांव में कैंप लगाया. जहां विधायक ने आकर दीपू कुमार के साथ मारपीट की.

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी वो मेरे रामः जशोदाबेन

दुनिया को 'रोग से निरोग' की राह दिखा रहा योग: मोदी

स्मार्ट मीटर खरीद के टेंडर को लेकर जेबीवीएनएल चेयरमैन से शिकायत, 40 फीसदी के बदले 700 फीसदी टेंडर वैल्यू तय किया

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार ने निजी कारणों से दिया इस्तीफा

बीसीसीआई अधिकारियों को सीओए की दो टूकः अपने खर्चे पर देखें मैच

टीटीपीएस गाथा : शीर्ष अधिकारी टीटीपीएस को चढ़ा रहे हैं सूली पर, प्लांट की परवाह नहीं, सबको है बस रिटायरमेंट का इंतजार (2)

धोनी की पत्नी को आखिर किससे है खतरा, मांग डाला आर्म्स लाइसेंस

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म  

न्यूज विंग की खबर का असर :  फर्जी  शिक्षक नियुक्ति मामले में तत्कालीन डीएसई दोषी करार 

बिजली बिल के डिजिटल पेमेंट से मिलता है कैशबैक, JBVNL नहीं शुरू कर पायी है डिजिटल पेमेंट की व्यवस्था

स्वीकार है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की खुली बहस वाली चुनौती : योगेंद्र प्रताप