गुमला : भाजपा प्रखंड अध्यक्ष विक्की साहू की हत्या, अपराधियों ने पहले मारी गोली, फिर भुजाली से काट डाला

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 03/18/2018 - 12:10

Gumla : अपराधियों पर लगाम कसने में झारखंड पुलिस पूरी तरह विफल साबित हो रही है. अपराधी दनदहाड़े घटना को अंजाम दे कर निकल जा रहे हैं और पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है. अभी लोहरदगा के भाजपा जिला कोषाक्ष्यक्ष पंकज गुप्ता की हत्या की गुत्थी सुलझी भी नहीं थी कि अपराधियों ने एक और भाजपा नेता को अपना निशाना बना लिया. शनिवार की रात अपराधियों ने भाजपा के गुमला प्रखंड अध्यक्ष विक्की कुमार साहू की हत्या कर दी. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है.

इसे भी पढ़ें - दुस्साहस : पिस्का में दिन दहाड़े लोहरदगा जिला कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता की गोली मार कर हत्या

इसे भी पढ़ें - वीडियो में देखिये कैसे अपराधियों ने भाजपा नेता पंकज गुप्ता को मारी गोली

घर लौटने के क्रम में हुई हत्या

अपराधियों ने रात लगभग एक बजे भाजपा प्रखंड अध्यक्ष विक्की कुमार साहू को पहले गोलियों से छलनी कर दिया, उसके बाद भुजाली से काट कर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार विक्की अपने गांव सिलाफरी लांजी में रात को ताश खेलने निकला था. घर लौटने के क्रम में अपराधियों ने विक्की की बेरहमी से हत्या कर दी. मामले को लेकर पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें - बीजेपी लीडर के मर्डर को लेकर एसएसपी ने बनायी स्पेशल टास्क फोर्स, टीम में ATS और CID भी शामिल

इसे भी पढ़ें - भाजपा नेता की हत्या के 24 घंटे के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

वहीं हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने रविवार की सुबह सड़क जाम कर दिया. लोगों ने लगभग एक घंटे तक सड़क को जाम रखा. सड़क जाम करने से दोनों ओर गाड़ियों की लम्बी कतार लग गयी और राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा. बता दें कि विक्की कुमार साहू बालू का भी कारोबार करता था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Special Category
Main Top Slide
City List of Jharkhand
loading...
Loading...