चार साल के गुणगान वाले पोस्टर में बीजेपी ने लगायी मोदी संग यशवंत सिन्हा की फोटो, दो गुटों में बंटी हजारीबाग भाजपा

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 06/13/2018 - 17:03

Hazaribagh : भाजपा कार्यालय हजारीबाग में भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने की खुशी में उत्सव मनाया जा रहा था. चार साल पूरा होने की खुशी में कार्यालय में कार्यकर्ताओं से विधायक मनीष जायसवाल मुखातिब हो रहे थे. चार साल के मोदी सरकार के कार्यकाल का गुणगान किया जा रहा था, उनके द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों को एक-एक कर गिनाया गया. पर इस समारोह के दौरान जो सबसे मजेदार चीज देखने को मिली, वो थी मोदी सरकार के कार्यकाल में हुई कार्यो और उनकी नीतियों का लगातार विरोध करनेवाले पूर्व सांसद यशवंत सिन्हा का पोस्टर में फोटो होना. इसके बावजूद भाजपा के उपलब्धियों को गिनाने के दौरान यशवंत सिन्हा का पोस्टर में फोटो होना अब चर्चा का विषय बन रहा है. लोग सोशल मीडिया पर पोस्टर को ट्रोल कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें - सरकारी शराब सिंडिकेटः कैबिनेट के फैसले को पलट कर सहायक उत्पाद आयुक्त को बनाया पपेट, जिला में आयुक्त सिर्फ ओके बटन दबाते हैं (3)

क्या हो रहा है ट्रोल

किसी ने अपने फेसबुक पर लगाया है कि हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल मोदी सरकार के चार साल बेमिसाल का बखान भाजपा कार्यालय में कर रहे थे . वहीं उनके पीछे लगे पोस्टर में मोदी सरकार की शिकायत कर रहे भाजपा छोड़ चुके यशवंत सिन्हा का पोस्टर लगा हुआ था. भाजपा छोड़ने के बाद आज तक यशवंत का पोस्टर जिला कार्यालय से नहीं हटाया गया है. जिससे भाजपा हजारीबाग दो गुट में बंट चुका है. पुराने और कद्दावर भाजपाई अटल विचार मंच बनाकर यशवंत के पोस्टर और जयंत के क्रियाकलाप का विरोध कर रहे हैं, वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष टुन्नू गोप यशवंत को अब भी भाजपा का गार्जियन मानते हुए उनका फ़ोटो नही हटाने का तर्क देते हैं.

इसे भी पढ़ें - सिर्फ कागजों में है 50 लाख के सिल्ली पॉलिटेक्निक का महिला छात्रावास, जमीन पर नींव तक नहीं

समावेशी सर्वस्पर्शी विकास और विश्वास के 4 साल : मनीष जायसवाल

भाजपा कार्यालय में हर्ष मनाते हुए मनीष जायसवाल कहते हैं, मोदी सरकार के चार साल नव उत्कर्ष का कार्यकाल रहा. मोदी सरकार ने जनहित में कई कठोर और बड़े निर्णय लिए और सबका साथ- सबका विकासके साथ जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ ढांचागत नीतियों पर विशेष कार्य करते देश को बदल दिया है. 25 मई 2018 को प्रधानमंत्री जी ने झारखंड में 27 हजार करोड़ की लागत की कई बड़ी योजनाओं का सौगात दिया, इससे रोजगार का सृजन होगा. सौभाग्ययोजना के तहत हर घर को बिजली से जोड़ना, “आयुष्मान भारत योजनाके तहत 50 करोड़ लोगों को निःशुल्क स्वास्थ्य बीमा उपलब्ध कराने का ऐतिहासिक निर्णय लिया है. प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजनाके तहत 08 करोड़ गरीब परिवारों को मुफ्त में गैस कनेक्शन देने के लक्ष्य को साधते हुए अबतक करीब साढ़े तीन करोड़ से अधिक महिलाओं को योजना का लाभ दिया गया. प्रधानमंत्री कौशल विकास योजनाके माध्यम से युवाओं को हुनरमंद बनाने का क्रम जारी है. भारत मोदी सरकार के नेतृत्व में अब दुनिया की महाशक्ति बनकर विश्व गुरु बनने की राह पर अग्रसर है.

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na
7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

डीबीटी की सोशल ऑडिट रिपोर्ट जारी, नगड़ी में 38 में से 36 ग्राम सभाओं ने डीबीटी को नकारा

इंजीनियर साहब! बताइये शिवलिंग तोड़ रहा कांके डैम साइड की पक्की सड़क या आपके ‘पाप’ से फट रही है धरती

देशद्रोह के आरोप में जेल में बंद रामो बिरुवा की मौत

मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी वो मेरे रामः जशोदाबेन

दुनिया को 'रोग से निरोग' की राह दिखा रहा योग: मोदी

स्मार्ट मीटर खरीद के टेंडर को लेकर जेबीवीएनएल चेयरमैन से शिकायत, 40 फीसदी के बदले 700 फीसदी टेंडर वैल्यू तय किया

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार ने निजी कारणों से दिया इस्तीफा

बीसीसीआई अधिकारियों को सीओए की दो टूकः अपने खर्चे पर देखें मैच

टीटीपीएस गाथा : शीर्ष अधिकारी टीटीपीएस को चढ़ा रहे हैं सूली पर, प्लांट की परवाह नहीं, सबको है बस रिटायरमेंट का इंतजार (2)

धोनी की पत्नी को आखिर किससे है खतरा, मांग डाला आर्म्स लाइसेंस

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म