दुमका में बोले बाबूलाल : जनता को लुटने से बचाने के लिए अन्य पार्टियों से गठबंधन से परहेज नहीं (देखें वीडियो)

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 12/21/2017 - 17:28

Dumka :  पूर्व मुख्यमंत्री और झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने गुरुवार को दुमका में भाजपा और रघुवर सरकार पर जमकर निशाना साधा. दुमका परिसदन में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर सरकार और भाजपा को घेरा. बाबूलाल ने लिट्टीपाड़ा में आयोजित चुम्बन प्रतियोगिता के बारे में कहा कि इस तरह का आयोजन साल 2014 में भी हो चुका है. उस वक्त साइमन मरांडी भाजपा में शामिल थे. तब इस प्रकार का विवाद भाजपा ने क्यों नहीं उठाया. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य की जनता को लूटने से बचाने के लिये उन्हें किसी पार्टी के साथ गठबंधन से कोई परहेज नहीं है. उन्होंने कहा कि स्थानीय नौकरी में भी सरकार की मंशा ठीक नहीं है. वह नहीं चाहती कि यहां के स्थानीय लोगों को नौकरी मिले. वह बाहरी लोगों को नौकरी देने के लिए कई तरह से प्रयास कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः JMM का खुलासाः गृह मंत्रालय ने रघुवर सरकार को वापस किया भूमि अधिग्रहण संशोधन बिल 2017, हेमंत बोले- CM को एक क्षण भी पद पर रहने का नैतिक अधिकार नहीं

इसे भी पढ़ेंः पारा टीचर हत्याकांड : आरोपी विधायक एनोस एक्का के खिलाफ एक साल से बंद है सुनवाई

इसे भी पढ़ें- बरी हो गये देश के सबसे बड़े घोटाले 2जी स्कैम के सभी 17 आरोपी, कोर्ट ने कहा घोटाला हुआ ही नहीं

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...