पैसे न होने के कारण सिमडेगा की कमला कुमारी की मौत के बाद, अस्पताल से उसका शव नहीं ले पा रहे परिजन, लगायी मदद की गुहार

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 02/09/2018 - 09:45

Simdega: सिमडेगा निवासी कमला कुमारी की कोलकाता के एक अस्पताल में ईलाज के दौरन हुई मौत के बाद परिजनों को उसका शव नहीं दिया जा रहा है. कारण परिजनों द्वारा बकाये पैसे का भुगतान न किया जाना है. जानकारी के अनुसार, कुल्लूकेरा निवासी कमला कुमारी को पेट से संबंधित बीमारी थी. 

इसे भी पढ़ेंः पलामू: रात से गायब नाबालिग की मिली लाश, सिर धड़ से अलग कर की गयी थी हत्या, इलाके में सनसनी

मुख्यमंत्री गंभीर बीमारी योजना के पैसों से चल रहा था कमला का इलाज

उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री के प्रयास से मुख्यमंत्री गंभीर बीमारी योजना के तहत ढाई लाख रुपये कमला कुमारी के नाम से आवंटित किया गया था. इन्हीं पैसों से कमला कुमारी को कोलकाता पीयरलेस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. किंतु वहां पर भी उसका इलाज नहीं हो सका. और कमला कुमारी का गुरुवार को निधन हो गया.  इस मामले से विधायक विमला प्रधान को भी अवगत कराया गया. और मदद मांगी गयी है. कमला के परिजन कोदेश्वर राम ने कहा कि अगर रुपये की व्यवस्था किसी स्तर से नहीं होती हैतो शव को यहीं छोड़ देना उन लोगों की मजबूरी होगी. ऐसा होने पर सिमडेगा में कमला के परिजन उसका अंतिम दर्शन भी नहीं कर पायेंगे.

इसे भी पढ़ेंः एचईसी में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई का विरोध, उल्टे पांव लौटी पुलिस

पैसे लिये बिना अस्पताल प्रबंधन कमला का शव देने के लिए तैयार नहीं

कमला के परिजनों के अनुसार कोलकाता के इस् अस्पताल में वो लोग फंस गये हैं. पैसे लिये बिना अस्पताल प्रबंधन कमला का शव देने के लिए तैयार ही नहीं. उन्होंने कहा कि क्या करें कुछ समझ में नहीं आ रहा है. कमला कुमारी के इलाज का खर्च अस्पताल ने चार लाख 23 हजार बताया है, जबकि परिजनों के पास पैसे हैं ही नहीं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Main Top Slide
City List of Jharkhand
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)