बोकारो : गोमिया छिलका पुल पर रेलिंग से कार टकराई, तीन की मौत, तीन गंभीर

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 04/15/2018 - 21:02

Bokaro : गोमिया कथारा मुख्य मार्ग पर छिलका पुल पर रविवार की दोपहर एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई. एक बिना नंबर की नई सियाजी कार पुल की रेलिंग से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी की उसमें सवार 6 युवक नीरज कुमार महतो, उमेश मुंडा, अभिमन्यु कुमार महतो, गोविंदपुर निवासी तथा नवीन महतो, विनोद महतो, टेकलाल महतो कथारा बोडिया बस्ती निवासी सवार थे. जिसमें एक युवक नीरज कुमार महतो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, बाकी को गोमिया के स्वांग स्थित मां शारदे सेवा सदन भेजा गया, जहां जांच के बाद सीसीएल स्वांग वासरी कर्मी उमेश मुंडा को भी मृत घोषित कर दिया. वहीं एक अन्य युवक के भी मरने की सूचना है, जबकि तीन अन्य की हालत गंभीर बताई जाती है.

अभिमन्यु टेकलाल को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया

उक्त सेवा सदन में प्राथमिक उपचार के बाद अभिमन्यु टेकलाल को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गोविंदपुर निवासी पेशे से इंजीनियर अभिमन्यु महतो हाल ही में उक्त कार खरीदी थी और घटना के समय कार वही चला रहा था. कथारा से अपने दोस्तों को लेकर दो मित्र स्वांग वासरी कर्मी उमेश मुंडा वा टेकलाल महतो को छुट्टी के बाद लेकर कथारा की तरफ जा रहा था. इसी बीच उक्त घटना घटी. मृतक उमेश मुंडा के संबंध में बताया जाता है कि वह भुरकुंडा निवासी था और सीसीएल स्वांग वाशरी में कार्यरत था. गोविंदपुर बस्ती में रहता था. कार में सवार सभी युवकों की उम्र 22 से 24 वर्ष के बीच थी.

पुलिस ने कार को जब्त कर लिया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना की सूचना मिलते ही बोकारो थर्मल पुलिस गोमिया पुलिस कथारा ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जबकि गोमिया पुलिस क्षतिग्रस्त कार के साथ-साथ तीनों युवकों के शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु चास भेज दिया. सभी घायलों का बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...