बोकारो : पड़ोसी ने 35 वर्षीय महिला को मारपीट कर किया घायल, महिला ने थाना में आवेदन देकर लगाई गुहार

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 05/13/2018 - 19:08

Kathara : बोकारो थर्मल थाना अंतर्गत जारंगडीह उत्तरी पंचायत 12 नंबर निवासी 35 वर्षीय मुनेजा खातून ने बोकारो थर्मल थाना में लिखित आवेदन देकर अपने पड़ोसी माइकल पर मारपीट कर घायल करने का मामला दर्ज कराया है. घायल महिला ने आवेदन में लिखा है कि पास के पड़ोसी माइकल नामक युवक ने मारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. महिला के सर पर चोट आई है और उसे तीन टांके लगे हैं. मारपीट के बाद रविवार को महिला की तबीयत काफी खराब हो गई थी. तबीयत ज्यादा खराब होता देख महिला ने वार्ड सदस्य ललित रजक के पास जाकर मदद की गुहार लगाई. ललित रजक ने आजसू नेता मुकेश कुमार सिंह से महिला का बेहतर इलाज कराने की बात कही. मुकेश सिंह ने महिला की इलाज का जिम्मा उठाया. आजसू नेता समाजहित के कार्यों में सदैव तत्पर रहते हैं.

इसे भी पढ़ें : साहिबगंज : मदर्स डे पर एक दलित गरीब मां की गुहार, मेरे जवान बेटे को बचा लीजिए सरकार

सोमवार को महिला का सीटी स्कैन कराया जायेगा

सोमवार को बोकारो में महिला का सीटी स्कैन कराया जायेगा. आजसू के प्रतिनिधमंडल सोमवार को महिला को लेकर बोकारो जायेंगे. महिला की शिकायत पर जांच को बोकारो थर्मल थाना पुलिस महिला के घर पहुंची और मामले से अवगत हुए. इस संदर्भ में बोकारो थर्मल थाना प्रभारी परमेश्वर लियांगी ने कहा कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मारपीट करने वाले युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस आरोपी के घर गई थी, मगर वह फरार है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

महिला की मदद को आगे आने वालों में आजसू के बेरमो प्रखंड उपाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह, पंचायत अध्यक्ष इकबाल खान, काशीफ खान, बिक्की कुमार, वार्ड संख्या 8 के वार्ड सदस्य ललित रजक मुख्य रूप से शामिल थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na