रात में घर के बाहर खड़ी की थी बोलेरो, सुबह उठकर देखा तो जलकर हो चुकी थी बर्बाद

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/06/2018 - 16:52

Chatra : चतरा के राजपुर थाना क्षेत्र के मिश्रडीह गांव में असामाजिक तत्वों ने स्थानीय निवासी रवींद्र मिश्रा की बोलेरो गाड़ी जला दी. बताया जा रहा है कि घटना को शुक्रवार अहले सुबह अंजाम दिया गया है. आग लगने से वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. शिक्षक रवींद्र मिश्रा का कहना है कि वाहन सामान्य दिनों की तरह घर के बाहर खड़ा था. लेकिन कभी किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली. उन्होंने बताया कि  बोलेरो जेएच01 सी-4438 को सुरक्षित स्थान पर खड़ा किया और सोने के लिए घर चले गए. इसी बीच जब उनका परिवार सोकर उठा, तो किसी ने बताया कि वाहन में आग लगी हुई है, जिसके बात वह आनन-फानन में घर से बाहर निकले और बाद में राजपुर थाना को इसकी जानकारी दी.

इसे भी देखें- राय यूनिवर्सिटी झारखंड के शिक्षक सुधांशु मौर्य ने छात्राओं का किया यौन शोषण, विवि प्रबंधन ने कहा- मामले की जांच कर रही कमिटी

सुराग खंगालने में जुटी पुलिस

शिक्षक रवींद्र मिश्रा ये समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर किसी से उनकी क्या दुश्मनी हो सकती थी. न किसी से विवाद और न हाल फिलहाल में किसी से मतभेद. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अजय मिंज दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आसपास के दर्जनों लोगों से पूछताछ भी की. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने घटना स्थल से कुछ साक्ष्य बरामद किए हैं. जिसके आधार पर अपराधी के गिरेबान तक पुलिस के हाथ पहुंच जाएंगे. उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

इसे भी देखें- नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म : पीड़िता की मां से पुलिस ने कहा, पैसा लेकर यहां से दफा हो जाओ

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...