बोकारो के गोमिया में प्रेमी युगल ने दे दी जान, जहर खाकर खुदकुशी का संदेह

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/07/2018 - 13:22

Bokaro  : कहते हैं इश्क में जरूरी नहीं कि हर बार खूबसूरत मोड़ ही आए. ज्यादातर प्रेम कहानियों का दुखत अंत ही होता है. बोकारो में भी एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत सामने आया. जहां गोमिया के चतरोचट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्रीखुर्द पंचायत के बाराटांड़  में एक छोटे नाले  पर बने पुलिया के किनारे प्रेमी युगल ने जहर खाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने बाराटांड़  में पुलिया के पास एक युवक को तड़पते देखा तो आनन फानन में उसे उठा कर गोमिया अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उधर कुर्कनाला में युवक के बगल ही एक युवती का शव भी पड़ा था. स्थानीय लोगों के अनुसार दोनों मृतक प्रेमी-प्रेमिका थे, जिन्होंने शायद दो दिलों के मिलने में आने वाली बाधाओं की वजह से जान दे दी. हालांकि मौत की असली वजह का पता लगाने के लिए पुलिस की तफ्तीश जारी है.

इसे भी देखें- झारखंड में माओवादियों से बरामद दस्तावेजों की जांच करेगी एनआईए

शव
मृतक का शव

रामगढ़ में एक दूसरे के संपर्क में आए थे दोनों

गंवाने वाले प्रेमी का नाम काली चरण प्रजापति बताया जा रहा है, जो चतरोचट्टी के निकट बाराटांड़  का रहने वाला था. जबकि प्रेमिका रामगढ़ स्थित टायर मोड़ की निवासी बताई जा रही है. हालांकि पुलिस युवती के शव की शिनाख्त में जुटी है. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक युवक रामगढ़ के टायर मोड़ में ही काम करता था, जहां उसकी मुलाकात उक्त युवती से हुई थी. और वहीं दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए थे. पुलिस मामले की बारीकी से पड़ताल कर रही है, ताकि दोनों की मौत का सच सामने आ सके.

इसे भी देखें- जेपीएससी की महज एक परीक्षा तीन साल में भी नहीं हो पायी पूरी, अब भी हाईकोर्ट के फैसले का इंतजार, उलझा रखा है 40 हजार छात्रों का भविष्य

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...