चतराः शादी का झांसा देकर नाबालिग का यौन शोषण, एक गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

Submitted by NEWSWING on Sat, 12/23/2017 - 22:17

Chatra : चतरा के लावालौंग थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के यौन शोषण का मामला सामने आया है. चानी गांव की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि गांव का ही धर्मेंद्र उर्फ सटोरी भुइंया उसका शारीरिक शोषण कर रहा था. गांव के लोगों जब सटोरी पर शादी करने के लिए दबाव बनाया तब उसने शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद मामला थाना पहुंचा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पीड़िता ने बताया कि इस दौरान उसने एक झोलाछाप डॉक्टर के सहयोग से एक बच्चे को भी जन्म दिया, लेकिन सटोरी ने उस बच्चे को अपना मानने से इनकार कर दिया.

इसे भी पढ़ें- नटराजन के बरी होने के बाद सुषमा बड़ाईक ने खोया आपा, पत्रकारों को कहे अपशब्द (देखें वीडियो)

इसे भी पढ़ें- कोर्ट परिसर में फैली अफवाह, बरी हो गये लालू

ऑटो ड्राइवर ने शादी कर किया यौन शोषण, फिर आगरा में छोड़कर भाग निकला

इसके बाद भी पीड़िता का शारीरिक शोषण होता रहा. इस घटना के बाद वह लावालौंग से वह अपने घर हजारीबाग जाने के लिए निकली. इसी बीच एक ऑटो ड्राइवर उस अपने ऑटो में बैठाकर सुनसान जगह ले गया और उससे शादी कर ली. इसके बाद वह कमाने के लिए उसे अपने साथ आगरा ले गया और वहां छोड़कर भाग निकला. काफी जद्दोजहद के बाद वह वहां से वापस लौटी और अपने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया. इसके बाद परिजनों ने थाने में एफआईआर दर्ज कराया. फिलहाल दूसरा आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

इसे भी पढ़ें- चारा घोटाला में लालू प्रसाद दोषी करार, सजा पर फैसला 3 जनवरी को, जगन्नाथ मिश्रा बरी

इसे भी पढ़ें- सुषमा बड़ाईक यौन शोषण मामले में आरोपी पूर्व आईजी पीएस नटराजन बरी

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...