चतरा : संघरी घाटी में सीमेंट लदा ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत, एक घायल

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/05/2018 - 18:06

Chatra : एनएच 99 चतरा-डोभी मुख्यमार्ग सदर थाना क्षेत्र के संघरी घाटी में हुए सड़क दुर्घटना में चालक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पाकर जिला परिवहन पदाधिकारी आशुतोष कुमार व आईटी मैनेजर अंशु कुमार ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं घायल को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार चतरा से हंटरगंज जा रहा सीमेंट लदा ट्रैक्टर संघरी घाटी में अनियंत्रित होकर पलट गया. इस दुर्घटना में चालक हंटरगंज थाना क्षेत्र के डुमरी गांव निवासी पिंटू यादव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वाहन पर सवार एक अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

इसे भी देखें- सीएम रघुवर दास  को सोशल साइट पर मिल रहे ऐसे कॉमेंट,  “बेरोजगार हूं साहब, मुझे नौकरी से फर्क पड़ता है, कांग्रेस या बीजेपी से नहीं”

बिना लाइसेंस के वाहन चला रहा था चालक

सड़क दुर्घटना में चालक की मौत
सड़क दुर्घटना में चालक की मौत

परिवहन पदाधिकारी आशुतोष कुमार ने बताया कि बगैर लाइसेंस वाहन चला रहे चालक के वाहन से संतुलन खो देने के कारण दुर्घटना हुई है. उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर पर फ्री सेल का सीमेंट लदा है. मामले में वाहन मालिक के अलावे फ्री सेल सीमेंट के विक्रेता ठेकेदार के विरुद्ध सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. सीमेंट व वाहन हंटरगंज के किसी ठेकेदार का बताया जा रहा है. इधर सदर अस्पताल में ही शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

इसे भी देखें- बिना अनुमति प्रचार वाहन के इस्‍तेमाल पर बीजेपी प्रत्‍याशी आशा लकड़ा को नोटिस

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...