चतरा : सड़क लूटकांड का हुआ खुलासा, चार गिरफ्तार

Submitted by NEWSWING on Tue, 12/19/2017 - 11:04

Chatra : जिले के राजपुर थाना पुलिस ने क्षेत्र में दहशत का पर्याय बन चुके सवैया गड्ढा सड़क लूटकांड का खुलासा किया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सोमवार की देर रात लूट की घटना को अंजाम देनेवाले चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार लूटेरों ने बीते 12 दिसंबर को सवैया गड्ढा मुख्य पथ पर सड़क जाम कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. साथ ही आधा दर्जन से अधिक यात्रियों के साथ मारपीट भी की थी. मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने शक के आधार पर सरैया गांव निवासी राजेश कुमार यादव को गिरफ्तार किया था. पूछताछ के दौरान राजेश ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली और अपने अन्य साथियों का भी नाम पुलिस को बता दिया. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाकर लूट में शामिल अन्य तीन लुटेरों को भी गिरफ्तार किया. 

इसे भी पढ़ें- गुमला : तिहरे हत्याकांड की कार्रवाई के दौरान पुलिस पर हमला, तीन को टांगी से काटा, भागकर बचायी जान

पूछताछ में जुटी पुलिस

गिरफ्तार लुटेरों में सदर थाना क्षेत्र के रमटुंडा गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद गुप्ता व उपेंद्र यादव के अलावे गिद्धौर थाना क्षेत्र के नयाखाप गांव निवासी प्रदीप कुमार यादव शामिल है. सभी से पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस उपाधीक्षक पीतांबर सिंह खेरवार ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले लुटेरे गिरफ्तार कर लिए गए हैं. उनसे पूछताछ की जा रही है और जल्द ही लूट के समान व रुपए भी बरामद कर लिए जाएंगे. इधर लुटेरों की गिरफ्तारी से क्षेत्र के लोगों ने राहत की सांस ली है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...