जंगली सूअर के हमले में बच्चे की मौत, माता-पिता घायल

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/02/2018 - 20:47

Simdega : सिमडेगा के बोलबा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई. नटीकछार गांव के निकट जंगल में जंगली सुअर ने हमला कर एक बच्चे को मार डाला. जबकि बच्चे के माता-पिता को गंभीर रूप से घायल कर दिया. जानकारी के मुताबिक नटीकछार निवासी राम पातर अपनी  पत्नी उर्मिला देवी व डेढ़ वर्षीय बच्च शुभम पातर  के साथ महुआ चुनने जंगल की ओर गए थे और डेढ़ वर्षीय बच्चे को जमीन पर सुला कर माता-पिता महुआ चुन रहे थे. इसी क्रम में जंगली सुअर ने आ धमका और बच्चे पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. साथ ही बच्चे को लेकर भागने लगा. माता-पिता ने सुअर के चंगुल से बच्चे को बचाया. इस क्रम में माता-पिता भी घायल हो गए.

इसे भी देखें- छात्र-छात्राओं को उकसाकर हिंसा फैलाने वाले षड्यंत्रकारी नेताओं की पहचान करे पुलिस : प्रतुल शाहदेव

इलाज के दौरान बच्चे की मौत

घटना के बात बदहवास माता पिता और घायल बच्चे को ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के क्रम में बच्चे की मौत हो गयी. वहीं माता-पिता का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. माता-पिता के लिए ये बेहद मार्मिक क्षण है, क्योंकि अपनी लाख कोशिशों के बावजूद बच्चे को नहीं बचा पाए. घटना के बाद से इलाके में मातम का माहौल है.

इसे भी देखें- बंद सूबे के कई जिलों में उत्पात, रांची में पुलिस पर पथराव, जमशेदपुर में फूंका ट्रक, कई जिलों में ट्रेने रोकी

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...