कांग्रेस और झामुमो ने मिलकर मधु कोड़ा के जरिए बनाये 4000 करोड़ : दीनदयाल

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/06/2018 - 18:51

Ramgarh/Hazaribagh : कांग्रेस और झामुमो ने मिलकर मधु कोड़ा जैसे सरल व्यक्ति को फंसाकर 4000 करोड़ लूटने का काम किया. लूट का काम कांग्रेस और झामुमो ने किया और अब उसकी सजा कोड़ा को मिल रही है. झारखंड को बेचने और खरीदने वाले पार्टियों पर अब जनता को विश्वास नहीं रहा है. आने वाले नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पूरा समर्थन मिल रहा है. रामगढ़ सहित सभी 34 नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराएगा क्योंकि सिर्फ भाजपा ही विकास की राजनीति करती है. इन बातों को बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल बर्णवाल रामगढ़ में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए पत्रकारों के सामने रख रहे थे.

 

इसे भी पढ़ें - कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष हैं एनकाउंटर स्पेशलिस्ट, सरकार बना एनकाउंटर करवा कर लूटना चाहते हैं वाहवाही: रघुवर

 

रखंड में खत्म हुआ पलायन और नक्सलवाद

उन्होंने कहा कि झारखंड से पलायन खत्म हुआ है. नक्सलवाद खत्म हुआ है. रोजगार का नया सृजन हुआ. गांव और गरीबों में सुलभ रोजगार उपलब्ध कराने के लिए मछली पालन, मधु पालन, दुग्ध उत्पादन जैसे कई कार्यक्रम रघुवर सरकार ने किया है. जिससे झारखंड की स्थिति काफी मजबूत हुई है. करीब दस लाख घरों में नये बिजली कनेक्शन दिये गये, रोड का जाल बिछाया गया, झारखंड में शिक्षा में लगातार सुधार हो रहा है.  चिकित्सा में 108 नंबर डायल करने से स्वतः एंबुलेंस की उपलब्धता हो रही है. इन सब बातों को देखते हुए रामगढ़ के नगर निकाय चुनाव में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव भाजपा भारी बहुमत से जीतेगी.

इसे भी पढ़ें - विपक्षी दलों पर अमित शाह का प्रहार : कहा - मोदी की बाढ़ के डर से सांप-नेवला-कुत्ता-बिल्ली साथ लड़ रहे चुनाव

 

कांग्रेस और झामुमो से झारखंड को बचाएं

हजारीबाग में पत्रकारों से बात करते हुए दीनदयाल बर्णवाल ने पब्लिक से कांग्रेस और झामुमो से बचाने का अनुरोध किया. उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनायीं. कहा कि कांग्रेस और झामुमो मिलकर झारखंड को बदहाल किया, जबकि माननीय रघुवर दास जी ने बदहाल झारखंड को खुशहाल झारखंड बनाया प्रेस वार्ता में विधायक मनीष जायसवाल, जिलाध्यक्ष टुन्नू गोप, प्रदेश मीडिया संजोजक सांवर मल अग्रवाल के अलावा कई लोग मौजूद रहे थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...