कंस्ट्रक्शन कंपनी के अगवा मुंशी प्रकाश उरांव बरामद, पुलिस के डर से अपराधियों ने जंगल में छोड़ा

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 06/14/2018 - 17:12

Ranchi  :  नामकुम थाना क्षेत्र की हड़ाप पंचायत के सपारोम में सड़क निर्माण कार्य में लगी कंपनी संतोष कंस्ट्रक्शन के अगवा किये गये  मुंशी प्रकाश उरांव को पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस की टीम की तेज छापेमारी को देखते हुए अपहरणकर्ताओं ने आकाश को नामकुम के जंगल में लाकर छोड़ दिया और फरार हो गये. दरअसल पुलिस ने नामकुम जंगल की घेराबंदी कर दी थी, जिससे घबराकर अपहरणकर्ताओं ने आकाश को मुक्त कर दिया. अपहरणकर्ता से मुक्त होकर प्रकाश के लौटने के बाद डीएसपी हेड क्वार्टर अमित कच्छप ने उससे पूछताछ की. लेकिन प्रकाश के डरे सहमे होने के कारण पुलिस ने उसे घर पहुंचा दिया है.

इसे भी पढ़ें - केजरीवाल ने मोदी को पत्र लिख कहा – खत्म करायें आईएएस अधिकारियों की हड़ताल नहीं तो पीएम कार्यालय पर देंगे धरना 

क्या है मामला

नामकुम थाना क्षेत्र की हड़ाप पंचायत के सपारोम में सड़क निर्माण कार्य में लगी कंपनी संतोष कंस्ट्रक्शन के मुंशी आकाश उरांव का मंगलवार की रात अपहरण कर लिया गया था. आकाश अपनी स्कूटी पर सहकर्मी यशंवत के साथ काम खत्म कर लौट रहा था. इसी दौरान सपारोम व कोचड़ो के बीच पुल के समीप छिपकर बैठे चार अपराधियों ने दोनों को रुकवाया. इसके बाद हथियार के बल दोनों को अपने कब्जे में ले लिया. चारों अपराधी हथियार से लैस थे. जिसके बाद तीन अपराधी आकाश को स्कूटी समेत पहाड़ की ओर ले गये. जबकि एक अपराधी यशवंत के पास ही रुका रहा. इसी दौरान यशंवत मौके से भागने लगा. इस क्रम में दोनों के बीच हाथापाई भी हुई. जिसमें अपराधी की पिस्तौल खुल गयी और गोली नीचे गिर गयी.  इसके बाद घायल यशवंत ने हल्ला किया तो कई ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों को देखकर अपराधी वहां से भाग गये.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na
7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

डीबीटी की सोशल ऑडिट रिपोर्ट जारी, नगड़ी में 38 में से 36 ग्राम सभाओं ने डीबीटी को नकारा

इंजीनियर साहब! बताइये शिवलिंग तोड़ रहा कांके डैम साइड की पक्की सड़क या आपके ‘पाप’ से फट रही है धरती

देशद्रोह के आरोप में जेल में बंद रामो बिरुवा की मौत

मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी वो मेरे रामः जशोदाबेन

दुनिया को 'रोग से निरोग' की राह दिखा रहा योग: मोदी

स्मार्ट मीटर खरीद के टेंडर को लेकर जेबीवीएनएल चेयरमैन से शिकायत, 40 फीसदी के बदले 700 फीसदी टेंडर वैल्यू तय किया

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार ने निजी कारणों से दिया इस्तीफा

बीसीसीआई अधिकारियों को सीओए की दो टूकः अपने खर्चे पर देखें मैच

टीटीपीएस गाथा : शीर्ष अधिकारी टीटीपीएस को चढ़ा रहे हैं सूली पर, प्लांट की परवाह नहीं, सबको है बस रिटायरमेंट का इंतजार (2)

धोनी की पत्नी को आखिर किससे है खतरा, मांग डाला आर्म्स लाइसेंस

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म