जवानों को पुरस्कृत करने लातेहार पहुंचे डीजीपी, कहा- नक्सलियों के पास सरेंडर करने का सुनहरा अवसर, नहीं तो इसी तरह मुठभेड़ में मारे जायेंगे

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 04/11/2018 - 21:34

Latehar : लातेहार जिले के हेरहंज थाना अन्तर्गत भरगाव ग्राम के जंगल में बीते चार अप्रैल को नक्सली संगठन भाकपा माओवादी और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में माओवादी के चार सब जोनल कमांडर के साथ एक दस्ता सदस्य भी मारा गया था. मुठभेड़ के उपरांत कई अत्याधुनिक हथियार व गोला बारूद बरामद हुए थे. नक्सलियों के सामान भी बरामद हुए थे. 

मुठभेड़ में मारे गये सभी नक्सली इनामी थे

बता दें कि मुठभेड़ में मारे गये सभी नक्सली इनामी थे. इस सफलता पर बुधवार को झारखंड के डीजीपी डीके पांडेय लातेहार पुलिस लाइन पहुंचे और मुठभेड़ में शामिल जवानों और सुरक्षाकर्मियों को सम्मानित किया. साथ ही 2018 में झारखंड से नक्सलियों के सफाये की बात कही. कहा कि नक्सलियों के पास सुनहरा अवसर है कि वे सरेंडर कर दें, नहीं तो वे इसी तरह मुठभेड़ में मारे जायेंगे.

इसे भी पढ़ें : राजधानी में सुरक्षित नहीं है बेटियां, अफसाना के बाद रातू के नाबालिग रेणू की दुष्कर्म के बाद हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...