दबंगईः 19 साल पुरानी सड़क काटी, दो गांवों का मुख्य मार्ग से टूटा संपर्क

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 05/11/2018 - 13:10

Hazaribagh: हजारीबाग के चौपारण में एक शख्स ने दबंगई दिखाते हुए 19 साल पहले बनी एक सड़क को काटकर खेत से मिला दिया है. जिससे दो गांवों कोल्हुआ और बेंदुआरा नावा से भुइयां टोली जाने के रास्ते को काटकर मुख्य मार्ग से अलग करने का मामला सामने आया है. पूरे मामले को लेकर 6 लोगों ने थाने में आवेदन दिया है. जिसमें सड़क काटने और जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल कर प्रताड़ित करने की बात कही गयी है.

इसे भी पढ़ेःपांकी विधायक बिट्टु सिंह के खिलाफ एफआईआर, बीडीओ से कहा - तोरा गाड़ देबो हिंये बाउंडरी में नखो मालूम तोरा हमर औकात

19 साल पुरानी सड़क काटी

,,,,,ग्रामीणों ने इलाके के दबंग शख्स नवीन सिंह पर गंभीर आरोप लगाये हैं. ग्रामीण कामदेव भुइयां, विक्रम कुमार, पिंटु कुमार, चंदन कुमार, राहुल कुमार, रोहित कुमार, रवींद्र कुमार की ओऱ से दिये गये आवेदन में कहा है कि बेंदुआरा निवासी नवीन सिंह हमेशा धमकी देकर काम करने पर मजबूर किया करता था. और काम नहीं करने पर बुधवार देर रात जेसीबी मशीन और ट्रैक्टर लगा कर उसने बेंदुआरा से कोल्हुआ और भुइयां टोली जाने वाली 19 साल पुरानी सड़क को 10-12 फीट काट कर एक तरफ से मुख्य सड़क से अलग कर दिया है. बता दें कि इस सड़क का निर्माण 1999 में जवाहर रोजगार योजना के तहत हुआ था. 10-12 फीट रोड काट जाने से दो गांवों के लिए मुसीबत हो गयी है. क्योंकि इन दो गांव में जाने का एक मात्र रास्ता था. ग्रामीणों ने ये भी आरोप लगाया कि नवीन सिंह बंधुआ मजदूर बना कर काम करने को विवश कर रहा है. जिसका विरोध करने पर वो इस तरह से लोगों को परेशान कर रहा है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na