देवघर : यौन शोषण के मामले में शिक्षक गिरफ्तार, आपत्तिजनक वीडियो बनाकर बच्चों को करता था ब्लैकमेल

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 01/05/2018 - 11:47

Deoghar : देवघर थाना क्षेत्र के झौंसागढ़ी मोहल्ला में स्थित एक स्कूल से गुरुवार को शिक्षक रवि कुमार को गिरफ्तार किया गया. उसे बच्चों का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वहीं अभिभावकों का आरोप है कि आरोपी ने वीडियो के बदले मोटी रकम की डिमांड की थी.

वीडियो बनाकर करता था बच्चों को ब्लैकमेल

 झौसागढ़ी कुष्ठाश्रम रोड निवासी गिरफ्तार शिक्षक रवि कुमार दास के विरुद्ध में एक अभिभावक के आवेदन पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी, जिस पर अन्य बच्चों के अभिभावकों ने भी हस्ताक्षर किया है. अभिभावकों का आरोप है कि रवि स्कूल के मासूम बच्चों का यौन शोषण करता था और वीडियो भी बनाता था. मामले की जानकारी किसी को नहीं देने के लिये वह छात्रों को धमकी भी देता था. प्राथमिकी करने वाले अभिभावक ने बताया कि मेरा पुत्र कक्षा तीन का छात्र है. वह कुछ दिनों से चुपचाप व उदास रहने लगा था. मां द्वारा बार-बार पूछने पर उसने बताया कि स्कूल के शिक्षक रवि 10-15 दिनों से उसके साथ गलत हरकत कर रहे हैं. एक दिन आरोपित शिक्षक ने उसका अप्राकृतिक यौनाचार कर वीडियो भी बनाया. 

इसे भी पढ़ें: स्मार्ट सिटी का वादा और यहां की बस्ती की हालत सुदूरवर्ती इलाकों से भी बदतर, जान जोखिम में डालकर पार करते हैं पुलिया (देखें वीडियो)

आरोपी ने ही दे दी केस में फंसाने की धमकी

अभिभावक ने आगे बताते हुए कहा कि इस घटना की जनकारी लेने जब मैं अन्य अभिभावकों के साथ स्कूल पहुंचा, तो रवि व उसके बड़े भाई राजू दास ने सभी को धमकी देते हुए कहा कि केस में फंसा देंगे. स्कूल पहुंचने पर ये भी पता चला की स्कूल के अन्य मासूम बच्चे-बच्चियों के साथ भी उसने ऐसी हरकत की है. शिक्षक रवि स्कूल की मालकिन अर्चना भट्टाचार्य का भाई है. ऐसे ही मामले में रवि पूर्व में भी एक बार जेल जा चुका है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Special Category
City List of Jharkhand
loading...
Loading...