देवघर : ट्रक ड्राइवर से पैसा लूटने के आरोप में भाजयुमो के दो कार्यकर्ता गिरफ्तार

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 05/07/2018 - 08:45

Deoghar: देवघर के रिखिया थाना क्षेत्र के रिखिया-दर्दमारा मुख्य पथ पर नवोदय विद्यालय के समीप शनिवार को दिनदहाड़े हथियार दिखाकर ट्रक चालक से लूटपाट की गयी. इस  मामले में पुलिस ने रविवार को दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. एक युवक गोविंद यादव की गिरफ्तारी भाजयुमो के रिखिया मंडल कार्यालय से हुई है. वह रुद्रपुर का रहने वाला है. जबकि एक युवक मनीष कुमार को लोढ़िया स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया. लूटपाट करने के एक आरोपी पनियापगार निवासी शुभम कुमार अग्रवाल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. गिरफ्तार किये गये दोनों युवक भाजयुमो के कार्यकर्ता हैं.

इसे भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के पास से पहली बार जर्मन जी-थ्री राइफल बरामद

गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. पुलिस ने इस घटना में प्रयुक्त बुलेट एवं एक अन्य बाइक के अलावा ट्रक चालक से लूटा गया मोबाइल व पैसा भी बरामद कर लिया है. रिखिया थाना प्रभारी संतोष पांडे के अनुसार, तीनों युवक नवोदय विद्यालय के पास बैठकर शराब पी रहे थे. इसी बीच बंका से आ रहे ट्रक को तीनों युवकों ने रुकवाया और शराब पीने के लिए पैसे की मांग करने लगे. इसी बीच एक युवक ने ट्रक चालक से मारपीट शुरू कर दी और पॉकेट से दस हजार रुपये छीन लिए. तीनों ने आपस में पैसा बांट लिया व मनीष राव ने ट्रक चालक का मोबाइल रख लिया. गिरफ्तारी के बाद दोनों युवकों ने खुद को भाजयुमो कार्यकर्ता बताकर उन्हें छोड़ने का भी धौंस दिया. लेकिन पुलिस ने उनकी नहीं सुनी. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.