धनबादः 5 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/30/2018 - 11:57

Dhanbad: जिले के मुनीडीह थाना क्षेत्र के जटुडीह कॉलोनी में शनिवार देर रात एक 5 साल की मासूम हैवानियत की शिकार बनी. खबर है कि आरोपी ने दुष्कर्म के बाद नाबालिग की हत्या कर दी . पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी बच्ची को जबरन एक शादी समारोह में खाना खिलाने के नामपर लेकर गया और इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ेःअजब एमपी का गजब खेल ! कांस्टेबल भर्ती प्रक्रिया के दौरान कैंडिडेट के सीने पर लिखा SC/ST

आरोपी मासूम बच्ची का मुहंबोला मामा था, और वो जबरदस्ती बच्ची को अपने साथ खाना खिलाने के बहाने ले गया था. आरोपी के पिता बीसीसीएल के मुनीडीह प्रोजेक्ट में काम करते हैं, जबकि पीड़िता के पिता पेशे से मजदूर हैं.

जबरन ले गया मासूम को

घटना की जानकारी देते हुए मृत बच्ची की मां ने बताया कि उनका पूरा शनिवार  रात पड़ोस के एक शादी समारोह में गया था. वहां से आरोपी डबलू भी उनके साथ लौटा और बच्ची को कुछ खिलाकर लाने की जिद करने लगा. बच्ची के माता-पिता के मना करने के बावजूद वो उसे अपने साथ ले गया और रात करीब दस बजे डबलू मोदी उनके घर आया और बोला कि आप की लड़की घर आ गई. जिसपर बच्ची की मां ने कहा कि तुम्हारे साथ ही तो गई थी मेरी बेटी कहां गई. बाद में पीड़ित परिवार ने बेटी की खोज की लेकिन वो कहीं नहीं मिली. हारकर परिजनों ने सुबह स्थानीय थाना में लिखित शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने सबसे पहले आरोपी लड़के को पकड़ा लेकिन इसी बीच आरोपी पर गांववालों का गुस्सा फूट पड़ा और उसकी जमकर पिटाई कर दी. बाद में पुलिस की सख्ती के बाद आरोपी ने अपने गुनाह कबूल लिये. और आरोपी की जानकारी पर जंगल के बीच से बच्ची के शव को बरामद किया गया.

इसे भी पढ़ेः मोमेंटम झारखंड का फोर्थ ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी मना सरकार थपथपा रही अपनी पीठ, मगर रोजगार की तलाश में पाकुड़ से हर दिन पलायन कर रहे 200-300 मजदूर

पुटकी थाना प्रभारी अल्बिनुस बाड़ा, केंदुआडीह थाना प्रभारी संजय कुमार मुनिडीह ओ0पी0 प्रभारी जयकिशन कुजूर के अथक प्रयास के बाद मामले के उजागर किया गया. वही एसएसपी मनोज रत्न चौथे ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है.  इधर पूर्व विद्यायक मन्नान मलिक ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.