पेयजल एवं स्वच्छता प्रमंडल के ईई मो. रेयाज आलम ने किया कुड़ू के सुदूरवर्ती गांवों का दौरा, पानी की किल्लत दूर करने का दिया भरोसा

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 05/16/2018 - 21:52

 

Lohardaga :  पेयजल एवं स्वच्छता प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता मो0 रियाज आलम के नेतृत्व में एक विशेष टीम ने कुड़ू प्रखंड के सुदूरवर्ती क्षेत्रों में पेयजलापूर्ति का जायजा लिया. टीम द्वारा सर्वप्रथम कुडू प्रखंड स्थित सलगी गांव में जलापूर्ति योजना का निरीक्षण किया. मौके पर ईई मो0 आलम ने कहा कि गर्मी में ग्रामीणों को पीने के पानी की कमी नहीं होने दी जाएगी. उन्होंने मसियातु में चार चापाकलों का निरीक्षण किया, जहां सभी नलकूप को मरम्मती कर चालू करा दिया गया.

इसे भी पढ़ें- निगम की बैठक में दिखी पार्षदों की नाराजगी, सासंद ने अधिकारियों को लगाई कड़ी फटकार 

तत्पश्चात टीम सलगी पहुंची, वहां आठ चापाकलों के साथ एक सोलर आधारित मिनी जलापूर्ति का भी निरीक्षण किया गया, जिसमें पांच चापाकल चालू और तीन बन्द पाया गया, जिसे दो दिनों के अंदर चालू करने का आदेश सहायक अभियंता को दिया गया, सलगी में मिनी जलापूर्ति चालू पाया गया. इस अवसर पर मुखिया बृजमोहन उरांव, लोदे लोहरा आदि के अलावे बड़ी संख्या में ग्रामीण महिला पुरूष उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें- लोहरदगा : नदी घाट सूखे, अंतिम संस्कार में हो रही परेशानी, क्रियाकर्म के लिए मिनरल वाटर ले जा रहे लोग 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na