शराब पीने से मना करने पर पिता-पुत्र में हुआ विवाद, गुस्से में डंडे से पीटकर पुत्र ने कर दी हत्या

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 03/24/2018 - 16:37

Pakur : मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के दादपुर पंचयात के मूसामारा गांव में एक सनकी पुत्र ने शराबी पिता की पीट- पीटकर हत्या कर दी. ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मूसामारा गांव के 55 वर्षीय बहादुर किस्कू शनिवार की अहले सुबह घर में देसी शराब लाकर पी रहा था. उसी दौरान मृतक का बड़ा पुत्र 40 वर्षीय रोबी किस्कू ने पिता को सुबह-सुबह शराब पीने से मना किया. इसी बात को लेकर पिता और पुत्र के बीच कहा सुनी हो गई. बात इतना बढ़ गया कि बेटे ने गुस्से में बगल में डंडे और ईंट से पिता पर हमला कर दिया, हमले में पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. हो-हल्ला सुनकर दादपुर पंचायत की पूर्व मुखिया बड़की हेम्ब्रम घटना स्थल पर पहुंची. उन्होंने तुरंत वाहन बुलाकर बहादुर किस्कू को सोनाजोड़ी सदर अस्पताल भेज दिया. इधर अस्पताल में कार्यरत चिकित्सक डॉक्टर एलके भगत ने घायल बहादुर को मृत घोषित कर दिया. घटना की खबर मिलते ही मुफ्फसिल थाना के सहायक अवर निरीक्षक मोहन दास ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सोनाजोड़ी स्थित सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने हत्यारे पुत्र रोबिन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. उल्लेखनीय है कि बहादुर किस्कू के तीन पुत्र और तीन पुत्री है. सबसे बड़ा पुत्र रोबी किस्कू, दूसरा मंगल किस्कू एवं तीसरा पुत्र रामदास किस्कू है. इसके अलावे तीन पुत्री है. तीनों पुत्री का विवाह हो चुका है. हत्यारोपी रोबी के तीन पुत्र और एक पुत्री है.

इसे भी पढ़ें: अमित महतो को सजा सुनाए जाने के बाद विधायकी हुई रद्द, राज्यसभा में मत हो कैंसिल, हाईकोर्ट जाने की तैयारी में पार्टी : बीजेपी

इसे भी पढ़ें: झारखंड राज्यसभा चुनाव का कैल्कूलसः यूपीए को एक विधायक ने दिया धोखा,  बीजेपी को कोसने वाले ने ही दिया एनडीए का साथ

किस्कू की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

बहादूर किस्कू की पत्नी और पुत्री का रो-रोकर बुरा हाल है. हत्या के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है, क्योंकि गांव में यह पहली घटना है. दादपुर पंचायत की पूर्व मुखिया बड़की हेम्ब्रम का कहना है कि इस तरह की घटना गांव में पहले कभी नहीं हुई थी. आदिवासी बहुल गांव होने के कारण यहां के लोग मजदूरी का काम करते हैं. इस तरह की घटना से लोग सकते में हैं. इधर इस मामले में मुफ्फसिल थाना प्रभारी संतोष कुमार ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Special Category
City List of Jharkhand
loading...
Loading...