दुमका : शिकारीपाड़ा में माइंस ब्लास्ट, तीन लोगों की मौत

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 05/10/2018 - 11:41

Dumka: दुमका के शिकारीपाड़ा में  एक पत्थर  माइंस के निकट हुए ब्लास्ट में तीन लोगों के मारे जाने की खबर है. घटना नौ अप्रैल के रात की है. समाचार लिखे जाने तक दो शवों को बरामद किया गया है. जबकि एक शव अभी तक बरामद नहीं हो पाया है. घटना शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के दंगार इलाके के लिपीपाड़ा गांव की है. दुमका के एसपी कौशल किशोर ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि दो शव बरामद कर लिया गया है. एक शव की तलाश की जा रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि पत्थर का माइंस वैध है या अवैध.

इसे भी पढ़ें - जस्टिस जे चेलमेश्वर ने चीफ जस्टिस को लिखी चिट्ठी, कहा - के एम जोसेफ का नाम दोबारा भेजे कॉलेजियम

विस्फोटक को जमीन के नीचे छिपाकर रखा गया था

जानकारी के मुताबिक विस्फोटक को जमीन के नीचे छिपाकर रखा गया था. नौ अप्रैल की रात विस्फोटक को निकालने का काम किया जा रहा था. इसी दौरान विस्फोटक ब्लास्ट कर गया और विस्फोटक निकालने में लगे तीन लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए. जिनमें से दो शवों को बरामद कर लिया गया है.  इस ब्लास्ट में कई अन्य लोग भी घायल हो गये हैं. घटना की जानकारी मिलते ही  शिकारीपाड़ा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

na