बोकारो के जारंगडीह रेलवे साइडिंग में फायरिंग : इलाके में दहशत

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/07/2018 - 20:20

Bokaro : बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के जारंगडीह रेलवे साइडिंग में शुक्रवार की देर रात करीब डेढ़ बजे अचनाक खौफ का माहौल कायम हो गया, जब बाइक सवार बदमाशों ने कोयला डिस्पैच ऑफिस और साइडिंग परिसर में खड़े डंपरों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी. साइडिंग परिसर के कांटा घर को भी बदमाशों ने निशाना बनाया. उक्त हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. गत माह इसी तर्ज पर बोकारो थर्मल के नूरीनगर स्थित डीवीसी के ऐश पोंड में भी छाई ट्रांसपोर्टिंग में लगे  डंपरों को टारगेट कर फायरिंग की गई थी. जारंगडीह साइडिंग में बदमाशों ने पर्चा भी छोड़ा है. पर्चे में लिखा गया है कि कोल ट्रांसपोर्टिंग शुरू करने से पहले झारखंड जनमुक्ति परिषद से आदेश लिया जाए. ऐसा नहीं करने पर फौरी कार्रवाई की धमकी भी दी गई है.

इसे भी देखें- रांची में चलती ट्रेन में युवती को छेड़ने का आरोपी गिरफ्तार, गुमला में प्रधानाध्यापक की हत्या

पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस

बता दें कि जारंगडीह रेलवे साइडिंग से बीएंडके प्रक्षेत्र की कोयला ट्रांसपोर्टिंग होती है. यहां से रेल रैक के माध्यम से देश के विभिन्न स्थानों के पावर प्लांट्स को कोयला भेजा जाता है. फायरिंग की घटना के बाद शनिवार को तड़के पुलिस पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई है. झारखंड जनमुक्ति परिषद नामक संगठन को नक्सलियों का समानांतर संगठन बताया जा रहा है. गत माह क्षेत्र में पोस्टरबाजी कर उक्त संगठन चर्चा में आया था.

इसे भी देखें- विनय महतो हत्याकांड : अदालत ने अभियोजन पर लगाया जुर्माना

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...