पहले जूते पर थूका और कहा चाटो, अपमानित शख्स ने दे दी जान

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 02/12/2018 - 14:41

Mumbai : शुक्रवार की रात चार व्यक्तियों ने मिलकर दक्षिण मुंबई के कफ परेड इलाके में, बाजार के नजदीक कासिम शेख (35 वर्ष) नाम के शख्स पर हमला कर दिया. इतना ही नहीं चारों हमलावरों में से एक आरोपी ने कासिम को थूक चाटने पर मजबूर कर दिया. इस घटना से आहत कासिम ने अपने ही घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.    

इसे भी पढ़ें - राजस्थान:‘डॉली की डोली’ की तर्ज पर ससुराल से पैसे लेकर 103 दुल्हन फरार  

पुरानी रंजिश की वजह से  दिया गया घटना को अंजाम

इस घटना के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुरानी रंजिश की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है. उन्होंने बताया कि घटना के दौरान एक आरोपी ने अपने जूते पर थूक दिया और शेख को इसे चाटने को मजबूर किया. साथ ही अधिकारी ने बताया कि शेख ने हमलावरों के चंगुल से खुद को छुड़ाया. लेकिन अपमान का बोझ सहन नहीं कर पाया. उसने शनिवार की सुबह कफ परेड इलाके में स्थित अपने आवास में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शेख के घर से एक कथित सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें उसने चारों हमलावरों का नाम लिया और इस कदम के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया है.

इसे भी पढ़ें -जानिए वैलेंटाइन डे से पहले वायरल हो रहे वीडियो का सच

अधिकारी ने बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने इस्माईल शेख (47), अकबर शेख (35), करिया पावसे (35) और अफजल कुरैशी (44) को शनिवार को शाम में गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (खुदकुशी के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले की एक जांच की जा रही है.