गढ़वा : फिल्मी स्टाइल में यहां प्रेमी जोड़े ने नदी में लगायी छलांग, प्रेमिका की मौत, प्रेमी गंभीर 

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 03/24/2018 - 17:05

Garhwa : झारखंड-छतीसगढ़ सीमा पर स्थित गढ़वा जिले के भंडरिया और रामानुजगंज (छतीसगढ़) के बीच स्थित कनहर नदी पुल से शनिवार को एक प्रेमी जोड़े ने फिल्मी स्टाइल में छलांग लगा दी. इस घटना में प्रेमिका की मौत हो गयी, जबकि प्रेमी जीवन और मौत से जूझ रहा है. प्रेमी को इलाज के लिए छतीसगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें - अमित महतो को सजा सुनाए जाने के बाद विधायकी हुई रद्द, राज्यसभा में मत हो कैंसिल, हाईकोर्ट जाने की तैयारी में पार्टी : बीजेपी

प्रेमी-प्रेमिका की हुई पहचान

लड़के की पहचान मंजन विश्कर्मा (उम्र 19 वर्ष, पिता अमर विश्कर्मा) नोका-भंडरिया के रूप में हुई, जबकि लड़की सीमा अगरिया (उम्र 18 वर्ष, पिता बसन्त अगरिया) जोका-जतरो, बलरामपुर (छत्तीसगढ़) के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार लड़की को उसके जीजा के भाई के साथ प्रेम संबंध था, मगर युवती के घरवाले शादी के लिये राजी नहीं थे. दोनों शुक्रवार की शाम में ही घर से भाग गए थे. रामानुजगंज के पुलिस पदाधिकारी राजकुमार साहू ने बताया कि जांच चल रही है.

इसे भी पढ़ें - झारखंड राज्यसभा चुनाव का कैल्कूलसः यूपीए को एक विधायक ने दिया धोखा,  बीजेपी को कोसने वाले ने ही दिया एनडीए का साथ

एक-दूजे का हाथ पकड़कर अचानक पुल से नीचे कूद गए

जानकारी के अनुसार शनिवार को कनहर पुल पर प्रेमी-प्रेमिका हाथ जोड़कर खड़े थे और देखते ही देखते दोनों पुल से नीचे कूद गए. उन्हें बचाने के लिये पुल के नीचे कुछ लोग गए. घटना की सूचना मिलते ही देखते-देखते वहां हजारों की संख्या में भीड़ जमा हो गयी. घटना की सूचना पाकर छत्तीसगढ़ पुलिस भी वहां पहुंची और दोनों को इलाज के लिये रामानुजगंज स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई. युवक को बेहतर इलाज के लिए रामानुजगंज से रेफर कर दिया गया है. युवक की स्थिति नाजुक है.

इसे भी पढ़ें -बोकारो : प्रेम-प्रसंग की वजह से पिता व नाना ने की थी कल्पना की हत्या

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Special Category
City List of Jharkhand
loading...
Loading...