गढ़वा : नाबालिग अपहरण मामले में शिक्षक मोहम्मद मुस्तफा खान को जेल

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 03/04/2018 - 17:55

Garhwa : कांडी प्रखंड के मध्य विद्यालय घटहुआं कला के औपचारिक शिक्षक मोहम्मद मुस्तफा खान को कांडी पुलिस ने गुरुवार को नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. विदित हो कि मोहम्मद मुस्तफा खान की बहाली नवनियुक्त शिक्षक के रूप में अल्प संख्यक कोटा से हुई थी. गढ़वा सदर प्रखंड के दरमी गांव निवासी शाह मोहम्मद खान के पुत्र मोहम्मद मुस्तफा खान की पदस्थापना वर्ष 2016 में मध्य विद्यालय घटहुआं कला में की गयी थी. नियुक्ति से ले कर आज तक वे कई बार विवादों से घिरे रहे.

इसे भी पढ़ें - जेवीएम विधायक प्रदीप यादव ने मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखा, राज्यसभा चुनाव में पहले की तरह इस बार भी सरकार करा सकती है गड़बड़ी, कार्रवाई करें

अवैध वसूली के आरोप में हो चुके हैं निलंबित

बता दें कि शिक्षक मोहम्मद मुस्तफा खान इसी विद्यालय में आठवीं कक्षा के विद्यार्थियों से साइकल दिलवाने के नाम पर अवैध वसूली के आरोप में निलंबित कर दिये गये थे. 27 फरवरी को अपने ही विद्यालय में कक्षा आठ में पढ़ने वाली एक छात्रा को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप लगा. मामले में कांडी थाना प्रभारी असित कुमार सिंह ने मोहम्मद मुस्तफा खान को थाना लेजाकर पूछताछ किया. काफी देर तक पूछताछ करने के बाद शिक्षक ने मझिआंव बाजार स्थित एक घर में छात्रा को बंद करने की बात स्वीकार की. त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मझिआंव पुलिस की मदद से छात्रा को बरामद कर लिया.

इसे भी पढ़ें - हत्या के एक वर्ष बाद हुआ मामले का खुलासा, निर्दोष खा रहे थे जेल की हवा, हत्यारे घूम रहे थे बाहर

छात्रा की मां के आवेदन पर दर्ज हुआ मामला

छात्रा की मां के आवेदन पर पुलिस ने भावदि की धारा 366के तहत अपहरण का मामला दर्ज कर शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं छात्रा को मेडिकल चेकअप के लिए गढ़वा अस्पताल भेजा दिया गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Special Category
City List of Jharkhand
loading...
Loading...