शौचालय निर्माण में अनियमितता का आरोप लगा घाटशिला बीडीओ को खरस्वती गांव के ग्रामीणों ने बनाया बंधक

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 02/03/2018 - 10:38

योजना का निरीक्षण करने खरस्वती गांव गये थे बीडीओ

Ghatshila: शौचलय निर्माण का निरीक्षण करने पहुंचे घाटशिला बीडीओ संजय पांडेय को खरस्वती गांव के ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. बीडीओ के साथ गये प्रखंड समन्वयक को भी बंधक बनाया गया और उसके साथ हाथापाई भी की गयी. ग्रामीणों द्वारा किये जा रहे ऐसे व्यवहार से घबरा कर बीडीओ संजय पांडेय ने फोन कर घाटशिला पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद उन्हें ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया गया.

जानें क्या था मामला

घाटशिला बीडीओ संजय पांडेय प्रखंड समन्वयक के साथ शौचालय निर्माण योजना के तहत चल रहे काम का जायजा लेने भदुआ पंचायत के खरस्वती गांव पहुंचे थे. वहां ग्रामीणों ने उन्हें देखकर योजना में अनियमितता बरते जाने का आरोप लगाया. उनसे बहस की और फिर अचानक उन्हें बंधक बना लिया. उनके साथ गये प्रखंड समन्वयक के साथ हाथापाई भी करने लगे. एक ग्रामीण ने तो समन्वयक को थप्पड़ भी मार दिया. बीडीओ और समन्वयक उन्हें समझाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन ग्रामीणों ने उनकी बात नहीं सुनी. ग्रीमीणों के व्यवहार से परेशान हो बीडीओ संजय पांडेय ने अपने फोन से घाटशिला पुलिस को मामले की जानकारी दी जिसके बाद घाटशिला थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी संदीप सुमन समदर्शी और गालूडीह थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी कुलदीप कुमार अपनी टीम के साथ खरस्वती गांव पहुंचे. बंधक बने बीडीओ और प्रखंड संमन्वयक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया और उन्हें सकुशल वहां से लेकर वापस आये.

इसे भी पढ़ेंः राजबाला व डीके पांडेय पर कार्रवाई की विपक्ष की मांग को भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने जायज ठहराया !

मामले में बीडीओ के बयान के बाद प्राथमिकी दर्ज

मामले में बीडीओ संजय पांडेय ने खरस्वती गांव के ग्रामीणों पर घाटशिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. खरस्वती गांव के ही रहनेवाले माओति टुडू और दुखु राम टुडू का नाम प्राथमिकी में बीडीओ ने लिया है. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है, साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के भी प्रयास किये जा रहे हैं. घटना के बाद नमजद आरोपी फरार बताये जा रहे हैं जिन्हें पकड़ने का पुलिस प्रयास कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः प्रेमी के शहर में आकर रहने से परेशान लड़की ने की आत्महत्या

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Main Top Slide
City List of Jharkhand
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)