गिरिडीह : कुएं में मिला 11वीं कक्षा के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 03/20/2018 - 12:56

Giridih : गिरिडीह शहरी क्षेत्र के नगीना सिंह रोड में रहने वाले विजय रवानी के 17 वर्षीय बेटे प्रद्युम्न का शव सोमवार रात पास के ही एक कुएं में पाया गया. शव होने की सूचना से काफी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. वहीं नगर थाना प्रभारी विनय राम पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों की सहायता से कुएं से शव को बाहर निकाला. जिसके बाद घटना की छानबीन शुरू की गयी. वहीं मंगलवार सुबह सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. वहीं इस पूरे मामले को लेकर प्रद्युम्न के परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है.

इसे भी पढ़ें- NEWSWING EXCLUSIVE: झारखंड की बेदाग सरकार में हुआ 18 करोड़ का कंबल घोटाला, न सखी मंडल ने कंबल बनाये, न ही महिलाओं को रोजगार मिला

कॉल आने पर निकला था घर से

इस बाबत परिजनों ने बताया कि रात के करीब सवा नौ बजे किसी के कॉल आने पर वह घर से निकला और उसके थोड़ी देर बाद किसी ने कॉल करके जानकारी दी कि प्रद्युम्न का शव पम्पू तालाब के बगल में स्थित कुएं में पड़ा है. इधर परिजनों ने आशंका जताई है कि बेरहमी से मारपीट कर उसकी हत्या की गई है. गौरतलब है कि प्रद्युम्न 11वीं का छात्र था और सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में पढ़ाई करता था.

इसे भी पढ़ें- NEWSWING EXCLUSIVE: नौ लाख कंबलों में सखी मंडलों ने बनाया सिर्फ 1.80 लाख कंबल, एक दिन में चार लाख से अधिक कंबल बनाने का बना डाला रिकॉर्ड, जानकारी के बाद भी चुप रहा झारक्राफ्ट

जनप्रतिनिधियों ने शोकाकुल परिजनों का बंधाया ढाढ़स

इधर, इस मामले की सूचना पर जेएमएम नेता दिनेश यादव समेत अन्य कई जनप्रतिनिधि मृतक के घर व सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने शोक में डूबे परिजनों का ढाढ़स बंधाया. इस दौरान जनप्रतिनिधियों ने पुलिस से इस मामले की जल्द से जल्द जांच कराने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें- कर्नाटक के लिंगायत समुदाय की तरह सरना को मिले अलग धर्म का दर्जा, जेवीएम प्रमुख बाबूलाल ने की मांग

मामले की तहकीकात में जुटी पुलिस

इधर इस मामले को लेकर नगर थाना प्रभारी विनय राम ने बताया कि मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और रात में शव को कुएं से निकलवाकर आज पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. कहा कि हरेक बिंदु पर जांच की जा रही है. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...