गिरिडीह : कुएं में तैरता मिला 2 बच्चों संग विवाहिता का शव, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 02/04/2018 - 14:20

Giridih : जिले के देवरी थाना क्षेत्र स्थित दिघ्घी पंचायत के गंभारडीह में एक विवाहिता का दो बच्चों के साथ शव खेत के कुएं में तैरते हुए पाया गया. कुएं में तीन शव एक साथ होने की खबर फैलते ही गांव में सनसनी फैल गयी. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार, देवरी थाना प्रभारी सुनीत कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. स्थानीय ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से निकाला और पड़ताल शुरू कर दी. शव की पहचान गंभारडीह गांव के ही राकेश राय की पत्नी सोनी देवी, उसके 4 वर्षीय बेटी मरु कुमारी व एक वर्षीय पुत्र ललन कुमार के रूप में की गयी.

इसे भी पढ़ें- भ्रष्टाचार का आरोप लगा कर सदन को घेरने वाला जेएमएम का एक विधायक निकला कोयला चोर, दूसरे पर हत्या का आरोप

शनिवार सुबह से सभी थे गायब

बताया गया कि शनिवार सुबह कपड़े धोने की बात कह सोनी अपने दोनों बच्चों के साथ घर से निकली थी. काफी देर तक घर नहीं लौटने पर ससुराल वालों ने उसके मायके में फोन कर उसके गायब होने की जानकारी दी. मायके जाने की आशंका जाहिर करते हुए वहां पहुंचने पर सूचना दिए जाने की बात कही. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका के पति सूरत में काम करटे हैं. वहीं मृतका सोनी का अपने सास व गोतनी से हमेशा झगड़ा होने की बात सामने आ रही है.

इसे भी पढ़ें- जो शहीद हो गए, उनके आश्रित को नौकरी कब मिलेगी यह पता नहीं, पर नक्सली को सरेंडर के समय ही नौकरी देने का प्रस्ताव

मृतका के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

शव मिलने की सूचना मिलते ही मृतका के परिजन मौके पर पहुंचे. मामले को लेकर मृतका के भाई अरुण सिंह ने थाने में आवेदन देकर अपनी बहन, भांजा व भांजी की हत्या का आरोप लगाया है. आवेदन में ससुराल वालों पर हत्या कर शव को गांव से दूर खेत स्थित कुएं में डालने का आरोप लगाया है.

पुलिस कर रही जांच

देवरी थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने कहा कि मृतका के भाई द्वारा दिये गये आवेदन पर जांच की जा रही है. वहीं शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Special Category
City List of Jharkhand
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)