गिरिडीह: छापेमारी कर पुलिस ने जब्त किया 200 पेटी शराब, एक मिनी ट्रक भी जब्त (देखें वीडियो)

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 02/03/2018 - 11:09

Giridih: जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र के परसाटांड में बीती रात पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया है. छापेमारी के दौरान शराब के पाउच से लदी एक मिनी ट्रक को भी पुलिस ने जब्त किया है. बता दें कि जंगल क्षेत्र होने के कारण यहां अवैध शराब स्टॉक कर धड़ल्ले से धंधा संचालित किया जा रहा था.

इसे भी पढ़ेंः बढ़ रहा झारखंड में क्राइम ग्राफ ! कहीं मिला प्यार में धोखा तो, कहीं फिनायल पी गयी छेड़खानी से परेशान छात्रा

गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई

इस बाबत बताया गया कि एसपी सुरेंद्र झा को मिली गुप्त सूचना पर डीएसपी जीतवाहन उरांव के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी करते हुए यह सफलता हासिल की. हालांकि इस दौरान धंधे में शामिल कोई सदस्य पुलिस के हाथ नहीं लगा है. छापेमारी के बाबत डीएसपी जीतवाहन उरांव ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि बड़े पैमाने में शराब का खेप रखा गया है. इसी सूचना पर परसाटांड गांव में कार्रवाई की गई और लगभग 200 पेटी से ऊपर अवैध शराब बरामद किया गया है. बताया गयी कि पूरे खेप की काउंटिंग चल ही रही है यह घर किसका है इसका आइडेंटिफिकेशन किया जा रहा है. वहीं यहां अवैध शराब लेकर जा रही एक मिनी ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है. जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ेंः शौचालय निर्माण में अनियमितता का आरोप लगा घाटशिला बीडीओ को खरस्वती गांव के ग्रामीणों ने बनाया बंधक

छापेमारी दल में ये थे शामिल

छापेमारी दल में निमियाघाट थाना प्रभारी विनोद उरांव, डुमरी थाना प्रभारी दिनेश कुमार सिंह अपने दल बल के साथ शामिल थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.