गिरिडीह : धारदार हथियार से JMM पंचायत अध्यक्ष की दिनदहाड़े हत्या, भागते अपराधियों ने की हवाई फायरिंग

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 04/15/2018 - 13:17

Giridih : जिले के मुरकुंडो गांव में धारदार हथियार से हमला कर झामुमो के जीतकुंडी पंचायत अध्यक्ष पचास वर्षीय बालेश्वर मंडल की दिनदहाड़े हत्या कर दी. हत्या का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बालेश्वर मंडल ठेकेदारी करता था. दिनदहाड़े हुए इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में समसनी है. लोगों में आक्रोश व्याप्त है. आक्रोशित लोगों ने लगभग पांच घंटे तक शव को मौके पर से उठने नहीं दिया. पुलिस के काफी समझाने के बाद शव को वहां से उठाया गया.

इसे भी पढ़ें - कंपनी कमांडर ने महिला होमगार्ड से कहा- तुम्हें रात में ड्यूटी करनी होगी, महिला ने लगाया शारीरिक शोषण का आरोप

दो बाइक पर सवार हो आए थे अपराधी

जानकारी के अनुसार बालेश्वर मंडल किसी काम से मुरकुंडो गया था. तभी दो बाइकों पर सवार कुछ लोग आए और बालेश्वर पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. हमलावरों ने बालेश्वर के सिर, छाती एवं पीठ पर प्रहार किया. भागने के क्रम में अपराधियों ने तीन-चार चक्र हवा में भी गोलियां भी चलायीं.नइसके बाद फरार हो गये.

इसे भी पढ़ें - गोमिया के झुमरा पहाड़ निवासी चार मजदूरों की छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे में मौत, 14 घायल

घटनास्थल पर पहुंचे विधायक जगरनाथ महतो, की अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग

घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ अरविंद कुमार बिन्हा, अंचल इंस्पेक्टर वीरेंद्र राम, थाना प्रभारी दिनेश सिंह मौके पर पहुंचे. सूचना पाकर विधायक जगरनाथ महतो पहुंचे. उन्होंने बालेश्वर के परिजनों को सांत्वना दी. पुलिस से अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. पुलिस ने छानबीन के दौरान घटनास्थल से दो खोखा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया है.

इसे भी पढ़ें - गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को मिली सफलता,  पुलिस के लिए सिर दर्द बने दो कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

तीन अप्रैल को हुआ था बालेश्वर का विवाद

बालेश्वर के पुत्र दिलीप मंडल ने बताया कि तीन अप्रैल को नदी के किनारे किसी बात पर बरवाडीह निवासी हाशिम अंसारी, उसके पुत्र मुमताज अंसारी, मुरकुंडो निवासी नरेश मंडल, गणेश मंडल, उमेश मंडल जीतकुंडी निवासी बुल अंसारी एवं आलम अंसारी के साथ विवाद हुआ था. तब उन लोगों ने पिता बालेश्वर को जान से मारने की धमकी दी थी. दिलीप का कहना है कि इन लोगों ने ही हत्या की है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

Special Category
City List of Jharkhand
loading...
Loading...