मेट्रो की तर्ज पर रांची में गर्ल्स नाईट पार्टी का बढ़ा क्रेज

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 01/21/2018 - 11:28

Ranchi : पैमाने से झलकते जाम, तेज डीजे की बीट और लेजर लाइट का ऐसा करिश्मा जिससे आप छिप कर भी सभी को दिखते रहते हैं. आप सोच रहे होंगे कि बात किसी मेट्रो शहर की हो रही है. लेकिन, नहीं बात रांची की हो रही है. बातों पर ऐतबार न हो तो गुरुवार  को एक्सट्रीम स्पोर्ट्स बार एंड ग्रिल, शुक्रवार को रेडिशन ब्लूज के हीरोज और न्यूक्लियस मॉल के होप्पीफोला में आकर तसल्ली कर लें. आप हैरान रह जाएंगे कि आप रांची में हैं. सबसे हैरान करने वाली बात है कि यहां की मस्ती में डूबने के लिए आपको जेब पर ज्यादा बोझ भी नहीं डालना पड़ता है. थोड़े से खर्च में फुल मस्ती और लड़कियों के लिए तो मानो जैसे लॉटरी हो. बस आपको ड्रिंक्स के बाद थोड़ा थिरकना आना चाहिए.

इसे भी पढ़ें- सुनिये माननीय, पूर्व विधायक आपके बारे में क्या कह रहे हैं...

लड़कियों को फ्री में डिंक्स, लड़कों को देने पड़ते हैं सिर्फ पीने के पैसे

रेडिशन ब्लू के सामने एक्सट्रीम स्पोर्टस बार एंड ग्रिल में हर गुरुवार शाम महफिल रंगीन होती है. थकान और फ्रस्ट्रेशन की दुनिया से दूर मस्ती के माहौल में युवाओं और युवतियों को सराबोर पाया जा सकता है. एक्सट्रीम स्पोर्टस बार एंड ग्रील लड़कियों को फ्री में ड्रिंक्स उपलब्ध कराता है, वहीं लड़कों को इसके लिए चार्ज देना पड़ता है. मेट्रो के तर्ज पर यहां भी लड़कियां खूब मजे ले रही हैं. मेट्रो में न रहने की उनकी इस कसक को इन नाईट क्लबों ने दूर कर दिया है.

पांच साल से लोगों को डीजे की धून में थिरका रहे हैं डीजे आकाश मक्कार

कदमों को थिरकने पर मजबूर करने वाले धून को बजाने के पीछे जिस इंसान का हाथ है वो हैं डीजे आकाश मक्कार. डीजे आकाश पिछले पांच सालों से कई म्यूजिक इवेंट पर अपने डीजे की धुन पर लोगों को नचाते आ रहे हैं. ये कॉमर्शियल इलेक्ट्रो म्यूजिक, प्रोग्रेसिव हाउस और हिपहॉप जेनर पर इनको महारत हासिल है. इन्होंने अपने जौहर सीसीएल लिग, सेलिब्रिटी शो और कई सारी प्राईवेट पार्टीज में दिखाया है. मांदरमनी, कोलकाता और दिल्ली जैसे शहरों में आउटडोर इवेंट कर चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- बकोरिया कांड का सच-11 : जब्त हथियार से फायरिंग कर सार्जेंट मेजर ने मुठभेड़ का साक्ष्य बनाया, फिर जांच के लिए एफएसएल भेजा

हॉप्पीफोला और रेडिशन में भी खूब हो रही नाईट पार्टीयां

रेडिशन ब्लू के हिरोस और न्यूक्लियस मॉल के हॉप्पीफोला में भी नाईट गर्ल्स पार्टियों का खूब लूत्फ उठाया जा रहा है. रेडिशन ब्लू में शुक्रवार को ऐसी पार्टियों का आयोजन किया जाता है. जिसके लिए कपल चार्ज 1500 रुपये तय है. साथ ही शहर के सबसे बड़े मॉल न्यूक्लियस मॉल में चेन हॉप्पीफोला का आयोजन लगातार किया जा रहा है जहां युवक और युवतियों ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंच रहे हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Main Top Slide
City List of Jharkhand
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)